Archived

अभी अभी: यूपी में कंबल बांटते फोटो खिंचाने पर भाजपा सांसद और बीजेपी विधायक में मारपीट झगड़ा, देखें वीडियो

अभी अभी: यूपी में कंबल बांटते फोटो खिंचाने पर भाजपा सांसद और बीजेपी विधायक में मारपीट झगड़ा, देखें वीडियो
x
सीतापुर जिले की महोली तहसील परिसर में उस समय अजीबोगरीब स्तिथ हो गई जब कंबल बांटते हुए सांसद और विधायक में झगड़ा होने लगा.

सीतापुर: जिले की महोली तहसील परिसर में उस समय अजीबोगरीब स्तिथि हो गई जब कंबल बांटते हुए भाजपा सांसद रेखा वर्मा और बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी आपस में झगड़ा करते हुए मारपीट पर उतारू हो गये. यह झगड़ा कंबल देते समय फोटो खींचने से शुरू हुआ. इस झगड़े से मौजूद अधकारियों के होश उड़ गए, हालंकि बाद में दोनों को समझा बुझा कर मामला शांत किया. लेकिन इस मामले को कैमरे ने कैद कर लिया और सोशल मिडिया पर वायरल हो गया.


घटना के अनुसार शनिवार (13 जनवरी) को जरूरतमंदों के लिए कंबल वितरित किया जा रहा था. इस दौरान धौरहरा से भाजपा सांसद रेखा वर्मा और महोली के भाजपा विधयक शशांक त्रिवेदी के समर्थकों के बीच फोटो खिंचवाने को लेकर झगड़ा हो गया. दोनों पक्षों में जमकर लात-घूंसे चले और तोड़फोड़ हुई. हंगामा इतना बढ़ गया था कि सांसद रेखा वर्मा ने खुद को कमरे में बंद कर लिया था. इससे वहां अफरातफरी मच गई थी.



घटना के वक्‍त वहां जिला प्रशासन का अमला भी मौजूद था. वायरल वीडियो में सांसद रेखा वर्मा को एक व्‍यक्ति को थप्‍पड़ मारते हुए और जूती उतारते हुए भी देखा जा सकता है.हालांकि, शाम को सांसद और विधायक ने एक सुर में कहा कि कंबल वितरण के दौरान भगदड़ मची थी.


घटना के बाद सीतापुर की कलेक्‍टर डॉक्‍टर सारिका मोहन और पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी मौके पर पहुंचे थे. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि किसी भी पक्ष की ओर से इसकी शिकायत नहीं दी गई है. सांसद रेखा वर्मा ने विधायक शशांक त्रिवेदी के समर्थकों का हद में रहने की नसीहत दे रही थीं. समारोह में मौजूद उनके बेटे के साथ भी हाथापाई हुई. पहली बार सांसद बनी रेखा वर्मा ने एक पुलिसकर्मी को भी थप्‍पड़ जड़ दी थी. तहसील प्रशासन ने सांसद से कंबल बंटवाने का कार्यक्रम आयोजित किया था. हॉल में तकरीबन 15 मिनट तक बवाल चलता रहा था.


सीओ सदर मौके पर पहुंचे और बातचीत के बाद एसडीएम के कमरे से सांसद रेखा वर्मा को बाहर निकाला जा सका. सांसद और विधायक ने स्‍थानीय प्रशासन पर ढिलाई बरतने का ठीकरा फोड़ा. सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह से सांसद को वहां से रवाना किया. विधायक शशांक त्रिवेदी पैदल ही हनुमान मंदिर की ओर निकल पड़े थे. इस दौरान विधायक के समर्थक जिंदाबाद के नारे लगाने लगे.



Next Story