अजब गजब

लोग सीमा हैदर और अंजू मे ही उलझें रहे.. और यहाँ हो गया खेला.....

Shiv Kumar Mishra
20 Aug 2023 8:22 AM GMT
लोग सीमा हैदर और अंजू मे ही उलझें रहे.. और यहाँ हो गया खेला.....
x
सीमा हैदर की तरह 'प्रेमी' से मिलने भारत आई नेपाल की संगीता, शादीशुदा और दो बच्चों का बाप निकला 'गोविंद'..

पकिस्तान की सीमा हैदर की प्रेम कहानी के बाद दो बच्चों और पति को नेपाल में ही छोड़ कर संगीता दरभंगा पहुंच गई। संगीता ने गोविंद नाम के शख्स को अपना पति बताया। यहां पहले से मौजूद गोविंद की पहली पत्नी प्रेरणा ने बताया कि उसकी और गोविंद की शादी आठ साल पहले कोर्ट में हुई है। वो उसके बच्चे की मां भी है। इसके बाद हंगामा शुरू हो गया। मकान मालिक ने घर से गोविंद के पूरे परिवार को बाहर निकाल दिया। दोनों महिलाओं से शादी करने वाला गोविंद घर छोड़कर फरार है।

घरवाली के बाद बाहरवाली से चक्कर

लहेरियासराय थाना क्षेत्र के गायत्री मंदिर के पास रहने वाले गोविंद कुमार एक निजी बैंक में काम करता है। आठ साल पहले प्रेरणा से प्रेम विवाह दरभंगा कोर्ट में किया था। शादी के बाद प्रेरणा को अपने माता-पिता के साथ दरभंगा में रखे हुए था। इस दौरान गोविंद का तबादला बैंक ने रक्सौल कर दिया, जो नेपाल का बॉर्डर इलाका है। नौकरी के दौरान सोशल मीडिया के जरिए से गोविंद और संगीता की दोस्ती बढ़ी। ये प्यार में बदल गया।

गोविंद से बातचीत के दौरान संगीता ने बताया कि उसके पति काफी बीमार रहते थे, इसलिए उसने छोड़ दिया है। फिर प्यार परवान चढ़ने लगा। संगीता ने दोनों बच्चों और पति को छोड़ कर गोविंद से मंदिर में शादी कर ली। जिसकी तस्वीर संगीता ने सबूत के तौर पर मीडिया को भी दिखाया।

दोनों महिलाएं एक-दूसरे को देखकर हैरान

वहीं, शादी के कई साल तक गोविंद ने दोनों पत्नियों को अलग-अलग रखा। इस बीच उसका रक्सौल से तबादला हो गया। फिर जब गोविंद संगीता से दूरी बनाने लगा तो उसने बैंक से घर का पता लिया और दरभंगा पहुंच गई। जहां गोविंदा के दो बच्चे और पहले से पत्नी को देखकर हैरान है।

साभार TRUE STORY

Next Story