Archived

गजब VIDEO: ट्रेन टिकट खरीदने के लिए कौवे ने छीना महिला से क्रेडिट कार्ड, फिर...

Vikas Kumar
16 May 2018 9:06 AM GMT
गजब VIDEO: ट्रेन टिकट खरीदने के लिए कौवे ने छीना महिला से क्रेडिट कार्ड, फिर...
x
इन दिनों सोशल मीडिया पर एक अजीबोगरीब वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक कौवे ने एक यात्री का क्रेडिट कार्ड छीन लिया और ट्रेन का टिकट खरीदने के लिए मशीन में कार्ड डालने की कोशिश करने लगा।

नई दिल्ली : इन दिनों सोशल मीडिया पर एक अजीबोगरीब वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक कौवे ने एक यात्री का क्रेडिट कार्ड छीन लिया और ट्रेन का टिकट खरीदने के लिए मशीन में कार्ड डालने की कोशिश करने लगा।

दरअसल, ये वीडियो जापान का है। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे है। वीडियो में जापान के किशीचो स्टेशन पर एक कौवे ने एक यात्री का क्रेडिट कार्ड छीन लिया और टिकट खरीदने के लिए मशीन में कार्ड डालने की कोशिश कर रहा है।

कौवे के इस शैतानी का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ-साफ देख सकते है मशीन के पास ही कौआ बैठा हुआ है। एक शख्स डर के मारे पीछे खड़ा हुआ है।

वीडियो में एक महिला ट्रेन का टिकट निकाल रही थी। उसी वक्त कौआ उनके पास जाता है और क्रेडिट कार्ड निकाल लेता है। फिर वो दूसरी मशीन में डालने की कोशिश करता है। लेकिन काफी कोशिशों के बाद वो कार्ड को छोड़ देता है। फिर भी वो वहीं बैठा रहता है। आप भी देखें ये वीडियो।


Next Story