Archived

कैब में ही मुझे देख-देख मास्टरबेट करने लगा उबर का ड्राइवर, युवती ने बताई आपबीती, सुनकर उड़े होश

कैब में ही मुझे देख-देख मास्टरबेट करने लगा उबर का ड्राइवर, युवती ने बताई आपबीती, सुनकर उड़े होश
x

महिलाओं के यौन शोषण के खिलाफ सोशल मीडिया पर चल रहे #MeToo अभियान ने देश विदेश में सनसनी मचा दी है। दुनिया भर की महिलाएं अपने साथ गुजरे हादसे को MeToo हैश टैग के साथ सोशल मीडिया पर डाल रही हैं और अपने साथ हुई हैवानियत को बयां कर रही हैं।


इसी सिलसिले में हैदराबाद की उमा शर्मा नाम की युवती ने उबर कैब में अपने साथ हुए वाकये को फेसबुक पर लिखा है। उमा ने लिखा है कि वह हैदराबाद में उबर की कैब से एयरपोर्ट जा रहीं थी। तभी एक सुनसान इलाके में ड्राइवर ने कार धीमी कर दी। इसके बाद इस ड्राइवर ने जो किया वो बेहयाई की इंतहां थी।

उमा ने फेसबुक पर लिखा, 'जब मुझे महसूस हुआ कि ड्राइवर क्या कर रहा है तो मैं काफी डर गई और मैं चिल्लाने लगी और कार रोकने कहने लगी। लेकिन उस शख्स पर इसका कोई असर नहीं पड़ा और वो मास्टरबेट करता रहा। उसने बड़ी बेशर्मी से पूछा इसके क्या गलत है। जब मैं खूब चिल्लाने लगी तो ना चाहकर भी उसे टैक्सी रोकनी पड़ी। इसके बाद भी सड़के के किनारे उसकी हरकत जारी रही, तब तक मैने उसकी एक तस्वीर ले ली और पुलिस के पास जाने की धमकी दी। मुझे डर लगा रहा था, मैं अकेली थी। मुझे डर था कि वो मेरे साथ कुछ भी कर सकता है क्योंकि मैंने उसे धमकी दी थी। मैंने आज इस बारे में कहने का फैसला किया और मैं तब तक नहीं रुकूगीं जब तक उबर इंडिया इस घटना की जिम्मेदारी नहीं लेता है।'


उमा के मुताबिक इस ड्राइवर ने कैब ड्राइव करते करते ही मास्टरबेट करना शुरू कर दिया। यह ड्राइवर रियर व्यू मिरर से लगातार महिला को देख रहा था। उमा का कहना है कि वो चाहती तो चुप रहकर मामले को रफा दफा कर सकती थी लेकिन उसने इस घटना को फेसबुक पर लिखा ताकि ऐसी घटनाओं की शिकार महिलाएं मुखर होकर अपनी आवाज दुनिया को बता सकें।


25 साल की उमा के साथ जब ये घटना हुई उस वक्त वो दिवाली के मौके पर हैदराबाद से दिल्ली आ रही थी। उमा के मुताबिक उबर इंडिया इस केस में उनकी मदद नहीं कर रहा है ड्राइवर की जानकारी नही दे रहा है। उमा ने बताया कि उबर का कहना है कि जैसे ही किसी भी पैसेंजर की यात्रा पूरी होती है वे ट्रिप हिस्ट्री से सारा डेटा डिलीट कर देते हैं।


उमा इस मामले में FIR दायर करने जा रही है, लेकिन उसे पुलिस से मदद नहीं मिल रही है। पुलिस का कहना है कि इस बारे में उसकी कोई भी मदद हैदराबाद पुलिस ही कर पाएगी क्योंकि घटना वहीं हुई है। हालांकि उबर एप के मुताबिक इस ड्राइवर का नाम बी राजू है।


उबर के प्रवक्ता ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि जैसी घटना के बारे में उन्हें बताया गया है ऐसे व्यवहार की कंपनी में कोई जगह नहीं है। ड्राइवर को उबर एप से हटा दिया गया है। बता दें कि कुछ महीने पहले मुंबई लोकल में भी एक लड़की ने ऐसी शिकायत की थी।

शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story