Archived

बर्फ से जमी हुई झील से कुछ यूं निकाला गया जिंदा हिरण, तस्वीरें देख रह जाएंगे दंग

Vikas Kumar
22 Jan 2018 10:45 AM GMT
बर्फ से जमी हुई झील से कुछ यूं निकाला गया जिंदा हिरण, तस्वीरें देख रह जाएंगे दंग
x
यहां फायर फाइटर्स ने एक बर्फ से जम चुकी झील से एक हिरण को जिंदा बचाया है। जिसकी तस्वीरें आजकल सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है।

नई दिल्ली : अमेरिका के कोलोराडो से एक हैरान करने वाली खबर सामने आयी है। यहां फायर फाइटर्स ने एक बर्फ से जम चुकी झील से एक हिरण को जिंदा बचाया है। जिसकी तस्वीरें आजकल सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है।

यहां वेस्ट मेट्रो फायर टीम के कंट्रोल रूम को एक बर्फ से जमी हुई झील में एक हिरण के फंसे होने की सूचना मिली। जिसके बाद फायर फाइटर्स की टीम जब मौके पर उस जगह पहुंची तो वहां का नजारा देख वो भी हैरान हो गए।

वहां उन्हें पूरी झील का पानी जमा हुआ दिखाई दिया। सिर्फ थोड़ा सा हिस्सा अभी नहीं जमा था और उसमें हिरण फंस गया था। हिरण पानी से निकलने की लगातार कोशिश कर रहा था लेकिन सफल नहीं हो पा रहा था।

एक फायर फाइटर ने बताया कि जब अधिकारियों ने हिरण को देखा तो उन्हें वह बहुत परेशान दिखाई दिया। वह किसी तरह से हिरण के पास पहुंचे। उन्होंने हिरण की सींग पकड़ी और उसे खींच कर जम रही झील से बाहर निकाला। उसके बाद उसे कपड़ों से ढका और गाड़ी में ले गए। सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें काफी वायरल हो रही है।



Next Story