Archived

विमान में यात्री के बैग में लगी आग, एयर होस्टेस ने ऐसे बचाई यात्रियों की जान, VIDEO वायरल

Vikas Kumar
26 Feb 2018 9:15 AM GMT
विमान में यात्री के बैग में लगी आग, एयर होस्टेस ने ऐसे बचाई यात्रियों की जान, VIDEO वायरल
x
इन दिनों सोशल मीडिया पर एक विमान में यात्री के सामान में आग लगने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आग लगने के बाद एयर होस्टेस ने इस तरह समझदारी दिखाते हुए आग पर काबू पाया।

नई दिल्ली : इन दिनों सोशल मीडिया पर एक विमान में यात्री के सामान में आग लगने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आग लगने के बाद एयर होस्टेस ने समझदारी दिखाते हुए आग पर काबू पाया। जिससे एक बड़ा विमान हादसा होते-होते टल गया।

दरअसल एक विमान शंघाई हॉगकियो इंटरनेशनल एयरपोर्ट से गुआंगजोऊ इंटरनेशनल एयरपोर्ट जा रही थी तभी अचानक से एक यात्री के बैग में रखे पावर बैंक में आग लग गई। जिसके बाद विमान में अफरातफरी मच गई।

जिसके बाद एयर होस्टेस ने समझदारी दिखाते हुए सहयात्रियों के साथ मिलकर पानी और जूस से आग पर काबू पाया। विमान में मौजूद एक यात्री ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

वीडियो में दिख रहा है विमान में रखे एक बैग से अचानक आग की लपटें निकलने लगी यात्रियों ने तुरंत इसकी सूचना क्रू मेंबर को दी। यात्रियों और क्रू मेंबर ने आग को बूझाने के लिए पानी और जूस का सहारा लिया और कुछ ही समय में आग पर काबू पा लिया गया।

इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। इस घटना के बाद यात्रियों को दूसरे विमान में शिफ्ट किया गया जिस कारण विमान ने तय समय से 3 घंटे की देरी से उड़ान भरी। इस हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है।



Next Story