अजब गजब

पिता के ऑफिस में ही बेटी बनकर पहुंची अफसर, पिता ने किया ऐसे वेलकम

Smriti Nigam
22 Jun 2023 2:01 PM GMT
पिता के ऑफिस में ही बेटी बनकर पहुंची अफसर, पिता ने किया ऐसे वेलकम
x
पिता ने अपनी जिम्मेदारियों को इतने अच्छे से निभाया कि उनकी खुद की बेटी उसी जगह अफसर बनकर पहुंच गई जहां पिता पहले से ही काम करते थे।

Police Officer Daughter: पिता ने अपनी जिम्मेदारियों को इतने अच्छे से निभाया कि उनकी खुद की बेटी उसी जगह अफसर बनकर पहुंच गई जहां पिता पहले से ही काम करते थे। पिता ने अपनी जिम्मेदारियों को निभाना इतना अच्छे से सिखाया कि बेटी ने अपने पिता के हर सपने को पूरा कर दिया।हम बात कर रहे हैं वर्षा की जो अपने पिता के ऑफिस में अफसर बनकर पहुंची तो पिता स्वागत के लिए खड़े हुए और इतने इमोशनल हो गए कि उनके आंसू निकलने लगे।

Retiring Police Sub-Inspector Welcomes Daughter: कर्नाटक में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। ये मामला राज्य के मांड्या की है जहां केंद्रीय पुलिस स्टेशन में पुलिस सब इंस्पेक्टर के रूप में पद संभालने के लिए एक पिता ने अपनी बेटी का फूलों के गुलदस्ते से स्वागत किया पिता द्वारा अपनी जिम्मेदारियां अपनी बेटी का फूलों के गुलदस्ते के साथ स्वागत किया. पिता द्वारा अपनी जिम्मेदारियां अपनी बेटी वर्षा को सौंपने और अपना पद संभालने के लिए उसका स्वागत करने के इमोशनल पल ने इंटरनेट पर यूजर्स के आंसू बहा दिए. लोगों ने जब इस बारे में सुना तो वह बेहद ही इमोशनल हो गए. वेंकटेश उस समय बहुत खुश और गौरवान्वित थे जब उनकी बेटी ने उनकी जिम्मेदारी संभाली.

बेटी ने उसी जगह ली सर्विस, जहां पिता की थी पोस्टिंग

सूत्रों के मुताबिक, बताया जा रहा है कि वेंकटेश कर्नाटक के मांड्या सेंट्रल में पुलिस स्टेशन में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात थे उन्होंने वहां 16 वर्षों तक नौकरी की और उसके बाद वहीं से रिटायर लिया। दिलचस्प बात यह है कि अब उनकी जगह उनकी बेटी ने ले ली है जिसने पिछले साल पीएसआई क्वालीफाई किया।अब पिता-पुत्री की जोड़ी की तस्वीर इंटरनेट पर पॉवर ऑफ ट्रांजिशन से प्रभावित है और एक पीढ़ी से दूसरी पीढ़ी तक ट्रांजिशन को उजागर कर रही है.

पिता और बेटी दोनों की जमकर हो रही वाहवाही

अपने पिता से प्रोत्साहित होकर वर्षा ने पुलिस विभाग में शामिल होने का फैसला किया और 2022 बैच में पीएसआई परीक्षा उत्तरण की जैसा कि भाग्य को मंजूर था ।वर्षा ने उसी स्टेशन पर ड्यूटी जहां उनके पिता पहले से सर्विस करते थे जैसे ही वर्षा ने पिता की भूमिका में कदम रखा पुलिस स्टेशन पिता और बेटी दोनों के लिए तालियों और प्रशंसा से गूंज उठा इस समय पिता अपनी बेटी को देखकर इतने इमोशनल हो गए कि उनकी आंखों से आंसू निकल पड़े।

Smriti Nigam

Smriti Nigam

    Next Story