Archived

OMG: ऐसा आया तूफान की उड़ गई एयरपोर्ट की छत, वीडियो हुआ वायरल

Vikas Kumar
7 March 2018 8:30 AM GMT
OMG: ऐसा आया तूफान की उड़ गई एयरपोर्ट की छत, वीडियो हुआ वायरल
x
इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते है कि किस तरह तेज हवा के चलते एयरपोर्ट के प्रवेश द्वार का पैनल उखडकर ऊपर से नीचे गिर गया।

नई दिल्ली : इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आप भी सहम जाएंगे। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग काफी शेयर कर रहे है।

दरअसल, चीन में बेहद खराब मौसम के चलते एक एयरपोर्ट को भी इसकी बदमिजाजी झेलनी पड़ी। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कि किस तरह तेज हवा के चलते पूर्वी चीन के नानचंग चांगबेई अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के प्रवेश द्वारा का पैनल उखडकर ऊपर से नीचे गिर गया।

हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं हैं। वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह एयरपोर्ट के एग्जिट वाले टर्मिनल में सीलिंग में लगे धातू से बने पैनल नीचे गिर रहे हैं। घटना का वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

घटना के वक्त एयरपोर्ट के अंदर मौजूद जेसिका नाम की एक महिला यात्री ने पैनल गिरने का विडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें पैनल गिरते हुए और यात्रियों को चीखते हुए देखा जा सकता है। यहां देखें वीडियो-


इसके अलावा इस घटना का एक दूसरा वीडियो भी है, जो एयरपोर्ट के बाहर से रिकॉर्ड किया गया है। इसमें भी पहली वीडियो के माफिक घटना का भयावह दृश्य देखा जा सकता है। अगले पेज पर देखें वीडियो-

Next Story