Archived

गुड़गांव में आसमान से विचित्र चीज गिरने से घबराए लोग, जमीन में हुए गढ़े को देखने जमा हुई भीड़

Vikas Kumar
23 Jan 2018 8:15 AM GMT
गुड़गांव में आसमान से विचित्र चीज गिरने से घबराए लोग, जमीन में हुए गढ़े को देखने जमा हुई भीड़
x
हरियाणा के गुड़गांव के फाजिलपुर बादली गांव में आसमान से एक विचित्र चीज गिरने और उसके साथ तेज आवाज के कारण वहां के लोग घबरा गए।

गुड़गांव : हरियाणा के गुड़गांव के फाजिलपुर बादली गांव में आसमान से एक विचित्र चीज गिरने से वहां के लोग घबरा गए। आसमान से चीज गिरने और उसके साथ तेज आवाज आने के कारण लोगों को लगा की वह कोई बड़ा पत्थर, मिसाइल, बम या कोई उल्का है।

जब आसमान से चीज गिरी उस वक़्त एक व्यक्ति अपने गेहूं के खेत में था जब उसने जमीन पर 'बड़ा सा पत्थर' गिरते हुए देखा और उसके साथ ही वहां एक फुट गहरा गड्ढा बन गया। उसके बाद वो डरा-घबराया हुआ गावं के और लोगों को बताया।

जिसके बाद ये खबर जंगल में आग की तरह फैल गई और कुछ ही मिनटों में घटनास्थल पर गांववालों की काफी भीड़ जमा हो गयी लेकिन बाद में पता चला कि वह हवाई जहाज से गिरा फ़्रोज़ेन ह्यूमन वेस्ट मतलब जमा हुआ इंसान का मल था। जो क़रीब 10 से 12 किलो का था।

वहीं गांव के बड़े-बूढ़े अपना-अपना अंदाज लगा रहे थे। कई बच्चे कह रहे थे कि यह परग्रहियों का कोई तोहफा है। तो एक बच्चे ने कहा यह परग्रहियों का दिया हुआ सफेद, पवित्र पत्थर है। 'कोई मिल गया' फिल्म के जादू (परग्रही किरदार) के पास ऐसा ही पत्थर था।

एक आला अधिकारी विवेक कालिया ने बताया कि गांववालों को ऐसा लगा, मानो ये किसी दूसरे ग्रह से आई कोई चीज़ हो, लोग उसके टुकड़े अपने घर ले गए और संभालकर फ्रिज में रख दिया। उन्होंने बताया गांववाले जिसे परग्रहियों का तोहफा बता रहे थे, वह दरअसल 'ह्यूमन वेस्ट' है।

हवाई जहाज में 'ह्यूमन वेस्ट' यानी 'इंसान का मल' को स्पेशल टैंक में स्टोर किया जाता है। प्लेन के लैंड करने के बाद अमूमन इन्हें निपटाया जाता है। उन्होंने बताया आसमान से गिरी चीज़ का सैंपल केमिकल जांच के लिए भेजा गया है, लेकिन हमें संदेह है कि ये हवाई जहाज से गिरा जमा हुआ मानव मल था।

ये भी पढ़ें

VIDEO: जब हवा में यात्रियों से भरे प्लेन का बिगड़ा संतुलन, देखें फिर किस तरह पायलट ने...

बच्चे ने स्कूल में गाना गाकर टीचर से मांगी छुट्टी, वीडियो देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे

गजब का है ये स्कूल, डांस करते हुए बच्चे सुना रहे हैं 2 का पहाड़ा, वीडियो हुआ वायरल

VIDEO: स्कूल फंक्शन में एक बच्चा बना था राम, जब आया शेर तो देखिए बच्चे की क्या हुई हालत

VIDEO: ये क्रिकेटर अजीबोगरीब तरह से हुआ आउट, कप्तान बोले-

पोर्न स्टार संग बनाई फिल्म, विरोध करने पहुंचे लोगों की राम गोपाल वर्मा ने तोड़ी हड्डियां, वीडियो वायरल

Next Story