Archived

गजब का है ये स्कूल, डांस करते हुए बच्चे सुना रहे हैं 2 का पहाड़ा, वीडियो हुआ वायरल

Vikas Kumar
16 Jan 2018 9:58 AM GMT
गजब का है ये स्कूल, डांस करते हुए बच्चे सुना रहे हैं 2 का पहाड़ा, वीडियो हुआ वायरल
x
स्कूल के बच्चे डांस करते हुए दो का पहाड़ा सुना रहे हैं। वीडियो में देख सकते है एक बच्ची और दो बच्चे कमर मटकाते हुए शानदार डांस कर रहे हैं।

नई दिल्ली : इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें स्कूल के बच्चे डांस करते हुए दो का पहाड़ा सुना रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे है।

आपने अक्सर देखा होगा बच्चों को स्कूल जाने में रोना आ जाता था, अगर होम वर्क नहीं किया तो पिटाई, स्कूल में मस्ती की तो पिटाई, पढाई में कमजोर रहने पर पीछे वाली बेंच पर बिठाया जाता था। बच्चे में इन सब को लेकर खौफ बना रहता था। लेकिन इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि स्कूल की स्थिति पूरी तरह से बदल चुकी है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में बच्चे डांस करते हुए दो का पहाड़ा सुना रहे हैं। आप वीडियो में देख सकते है तीन बच्चे डांस करते हुए दो का पहाड़ा सुना रहे है और पास में घेरकर बैठे बच्चे तालियां बजा रहे हैं। ये वीडियो कहां का है इस बात का पता नहीं चल पाया है।

वीडियो में देख सकते है एक बच्ची और दो बच्चे कमर मटकाते हुए शानदार डांस कर रहे हैं। इस वीडियो को कई फेसबुक पेज पर अपलोड किया गया है। और इस वीडियो को अब तक हजारों लोग शेयर कर चुके हैं।


Next Story