Archived

स्नैक के पैकेट में रखा खिलौना निगलने से बच्चे की मौत

Ekta singh
2 Nov 2017 12:46 PM GMT
स्नैक के पैकेट में रखा खिलौना निगलने से बच्चे की मौत
x
यह खिलौने पैकेट के अंदर ही मिलते हैं जिनके लिए बच्चे अक्सर मचलते देखे जा सकते हैं. लेकिन यही खिलौना एक बच्चे के लिए जानलेवा साबित हुआ है.

नई दिल्ली: स्नैक्स और चिप्स जैसे फास्ट फूड खरीदने के लिए लुभाने की खातिर पैकेट के भीतर रखे छोटे खिलौने ने आंध्रप्रदेश के इलुरु में चार साल के एक बच्चे की जान ले ली.

बच्चों को आकर्षित करने के लिए स्नैक्स कंपनियां चिप्स व दूसरी चीजों के पैकेट के साथ खिलौनी भी देने लगी हैं. यह खिलौने पैकेट के अंदर ही मिलते हैं जिनके लिए बच्चे अक्सर मचलते देखे जा सकते हैं. लेकिन यही खिलौना एक बच्चे के लिए जानलेवा साबित हुआ है.

जानकारी के अनुसार, आंध्रप्रदेश के पश्चिम गोदावरी जिले के इलुरु शहर में एक चार वर्षीय बच्चे ने स्नैक्स के पैकेट से स्नैक्स खाते हुए उसमें पड़े रबर के खिलौने को खा लिया जिससे उसकी हो गई.

बताया जाता है कि बच्चे की पहचान नरिशन कुमार के रूप में की गई है. उसने स्नैक पैकेट खरीदा और गलती से पैकेट के अंदर रखे रबर के खिलौने को स्नैक के साथ खा लिया. मृतक के पिता लक्ष्मण ने कहा कि खाने के बाद नरिशन तुरंत बेहोश हो गया. उसे तुरंत सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मंत्री के काफिले ने मासूम को रौंदा, मुख्यमंत्री योगी ने दिए सख्त कार्रवाई के निर्देश

Next Story