Archived

एमएलसी बोले महिला विधायक से बड़ी बात, तुम्हारी ब्लू फिल्म देखकर युवा बिगड़े, मची खलबली

एमएलसी बोले महिला विधायक से बड़ी बात, तुम्हारी ब्लू फिल्म देखकर युवा बिगड़े, मची खलबली
x
एमएलसी ने महिला विधायक पर लगाया है सनसनीखेज आरोप.

आंध्रप्रदेश में तेलगू देशम पार्टी के एमएलसी बुद्धा वेनकन्ना ने वाईएसआर कांग्रेस के महिला विधायक और ऐक्ट्रेस रोजा से कहा कि तुम्हारी ब्लू फिल्म देखकर ही युवा बिगड़ रहे है. वेनकन्ना ने आरोप लगाते हुए कहा कि रोजा ने जो ब्लू फिल्म में काम किया है उससे पूरे समाज को प्रदूषित किया है. साथ ही हम सब विधायक और एमएलसी व सदन का भी अपमान किया है.

एमएलसी बुद्धा वेनकन्ना ने वाईएसआर कांग्रेस पार्टी की महिला विधायक और एक्ट्रेस रोजा पर बेहद निजी और आपत्तिजनक टिप्पणी की है. वेनकन्ना ने आरोप लगाया कि रोजा ने ब्लू फिल्मों काम किया है, जिससे तेगलु भाषियों की भावनाओं को ठेस पहुंची है. आज युवा उन्हीं की अश्लील फिल्में देखकर बर्बाद हो रहे हैं. यही नहीं, उन्होंने दावा किया कि रोजा प्रेस कॉन्फ्रेंसों के पहले शराब पीती थीं.

आपको बता दें कि टीडीपी नेता की इस विवादित टिप्पणी से एक दिन पहले सीएम नाडयू ने राज्य में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर भाषण दिया था. वेनकन्ना ने ये बातें सोमवार (सात मई) को पत्रकारों से कहीं। उनके अनुसार, रोजा को किसी चीज की शर्म नहीं है. उनकी इस हरकत से महिलाओं की भावनाएं आहत हुई हैं. ऐसे में हम सभी विधायकों, पार्षदों और मंत्रियों से लेकर मुख्यमंत्री चंद्र बाबू नायडू तक का अपमान हुआ है.


वेनकन्ना ने कहा, युवा आपके जबदस्त शो और ब्लू फिल्में देख रहे हैं और ये इससे इंटरनेट पर गंदगी फैल रही है. ब्लू फिल्मों में काम कर आपने तेगलुभाषियों की भावनाएं आहत की हैं. क्या आप इस बारे में बात करेंगी? क्या आपमें अभी भी शर्म है? आगे उन्होंने यह मांग की कि रोजा अपना ब्रेथ एनालाइजर टेस्ट कराएं, ताकि सच्चाई सबसे सामने आए.


एमएलसी के इस सनसनीखेज बयान के बाद माहौल में गर्मी आना तय माना जा रहा है. हालांकि अभी तक किसी का कोई कमेन्ट नहीं आया है.

Next Story