धर्म-कर्म

जानें- क्या कहता है आपका ( शुक्रवार 09 फरवरी 2018) का राशिफल

जानें- क्या कहता है आपका ( शुक्रवार 09 फरवरी 2018) का राशिफल
x

आज शुक्रवार है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हमारे जीवन पर ग्रहों का प्रभाव ना सिर्फ जन्म के समय बल्कि पूरे जीवनकाल में होता है. ग्रहों की स्थिति हरेक दिन हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं. आज के...

मेष- आज के दिन आपके सितारे कहते है कि माता को स्वास्थ्य विकार हो सकता है. रहन सहन कष्टदाई हो सकता है. किसी मित्र अथवा सहयोगी की सहायता से करोबार में बढ़ोत्तरी हो सकती है.

वृष- आज के दिन आपके सितारों के अनुसार आपको शान्ति तो मिल सकती है लेकी स्वाभाव में चिडचिडापन रहेगा. परिवार और इष्ट मित्रों सहयोग मिलेगा .

मिथुन- आपके सितारों के अनुसार मन अशांत रहेगा. आत्‍मविश्वास में कमी आएगी. दैनिक रहन-सहन अस्‍तव्‍यस्‍त रह सकता है. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं.

कर्क- आज आपके सितारों के अनुसार आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे. क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा.

सिंह- आज आपके सितारों के मुताबिक मन में निराशा एवं असंतोष के भाव रहेंगे। कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। परिवार का सहयोग मिलेगा, लेकिन खर्चों में वृद्धि होगी.

कन्या- आज के दिन आपके सितारों के अनुसार स्‍वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं। कार्यभार में वृद्धि संभव है। आय वृद्धि भी संभव है

अगले पेज पर बाकी राशियों का हाल

Next Story