धर्म-कर्म

जानें- क्या कहता है आपका (बृहस्पतिवार 31 मई 2018) का राशिफल, कैसा रहेगा आपका आज का दिन - Page 2

Vikas Kumar
31 May 2018 5:31 AM GMT
आज बृहस्पतिवार है। आज के राशिफल से जानिए कि किस तरह रहेगा आपका आज का दिन? आपका आज का राशिफल क्या कहता है जानने के लिए पढ़ें राशिफल:

तुला राशि- तुला राशि के जातक भोले स्वभाव के होते हैं। कुलस्वामिनी को तुला राशि का आराध्य माना जाता है। आज आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। मानसिक शांति रहेगी। लेकिन नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। कार्यभार में वृद्धि हो सकती है।

वृश्चिक राशि- वृश्चिक राशि का स्वामी ग्रह मंगल है। वृश्चिक राशि के जातकों के आराध्य देव गणेश जी होते हैं। आज वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। बातचीत में संयत रहें। किसी पैतृक सम्‍पत्ति से धन प्राप्‍ति के योग बन रहे हैं। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

धनु राशि- धनु राशि का स्वामी ग्रह "गुरु" को माना जाता है। धनु राशि के आराध्य देव "दत्तोत्रय" होते हैं। आज आत्‍मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। लेकिन क्रोध के अतिरेक से बचें। माता-पिता को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। खर्चों की अधिकता रहेगी।

मकर राशि- मकर राशि का स्वामी ग्रह शनि होता है। भगवान शनि देव और हनुमान जी को मकर राशि का आराध्य देव माना जाता है। आज स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें। पिता को भी स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। माता का सहयोग मिलेगा। किसी मित्र के सहयोग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं।

कुंभ राशि- कुंभ राशि के जातक बेहद गुस्सैल किस्म के होते हैं। भगवान शनि देव और हनुमान जी को कुंभ राशि का आराध्य देव माना जाता है। आज मन में निराशा एवं असंतोष के भाव रहेंगे। परिवार के साथ धार्मिक स्‍थान की यात्रा पर जा सकते हैं। जीवनसाथी को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं।

मीन राशि- मीन राशि के जातक बेहद शांत स्वभाव के और मेहनती होते हैं। मीन राशि के आराध्य देव "दत्तोत्रय" होते हैं। आज आत्‍मविश्वास में कमी आएगी। पारिवारिक समस्‍याएं परेशान कर सकती हैं। भाइयों का सहयोग मिलेगा। खर्चों में वृद्धि होगी।

Next Story