Home > ज्योतिष > राशिफल > क्या कहते है आज आपके सितारे, कैसा रहेगा आपका दिन (राशिफल)

क्या कहते है आज आपके सितारे, कैसा रहेगा आपका दिन (राशिफल)

आज के राशिफल से जानिए कि किस तरह रहेगा आपका आज का दिन? आपका आज का राशिफल क्या कहता है जानने के लिए पढ़ें राशिफल:

 Alok Mishra |  2018-06-09 09:51:23.0  |  नई दिल्ली

क्या कहते है आज आपके सितारे, कैसा रहेगा आपका दिन (राशिफल)

मेष - मेष राशि का स्वामी ग्रह मंगल माना जाता है। आज आप ज्यादा ही संवेदनशील हो सकते हैं।पुरानी मेहनत का फल मिल सकता है। थोड़ा समय जरूर लगेगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। धन लाभ के भी योग हैं। जीवनसाथी और प्रेमी से संबंधों में सुधार होने के योग हैं। अपने दिल की बात शेयर करेंगे तो गलतफहमियां भी दूर हो सकती हैं।

वृष राशि- वृषभ का राशि का स्वामी ग्रह शुक्र है। किसी काम को खुद लीड करेंगे तो आपके लिए अच्छा रहेगा, लेकिन दूसरों के निर्देशों को मानते हुए काम करना हो, तो आपके लिए दिन सामान्य है। कोई गोपनीय या रहस्यपूर्ण बात भी आज आपको पता चल सकती है। आपकी राशि के लिए चंद्रमा की स्थिति ठीक है।दाम्पत्य जीवन में खुशियां आएंगी। कोई अच्छी खबर भी आपको मिल सकती है।
मिथुन राशि- मिथुन राशि का स्वामी ग्रह बुध होता है। चंद्रमा की स्थिति आपकी राशि के लिए अच्छी हो सकती है। कम से कम समय में बहुत से काम निपटाने की कोशिश करेंगे। कार्यक्षेत्र में सफलता के योग बन रहे हैं। कोई अच्छी खबर भी आज आपको मिल सकती है। इस राशि वाले लोगों के रोमांटिक संबंधों में नई गति आ सकती है। लाइफ पार्टनर के साथ घूमने जा सकते हैं। आप रोमांटिक मूड में रहेंगे।
कर्क राशि- कर्क राशि का स्वामी ग्रह चंद्रमा है। कुछ खास काम परिवार की मदद से पूरे हो सकते हैं। धन लाभ के भी योग बन रहे हैं। किस्मत का साथ मिल सकता है। नौकरी और कारोबार का तनाव भी आज दूर हो सकता है। काम निपटाने पर ध्यान दें। एकाग्रता से आपको सफलता मिलने के योग हैं। जीवनसाथी की भावनाओं का सम्मान करें। जिद करेंगे या किसी बात पर ज्यादा जोर देंगे, तो परेशानियां और बढ़ सकती हैं।
सिंह राशि- सिंह राशि का स्वामी ग्रह सूर्य है। एक्स्ट्रा समय निकाल कर चलें। आज आप कामकाज में लगे रह सकते हैं। सिंह राशि वालों के मन में तारीफ पाने की इच्छा हो सकती है। संयमित रहें। अपनी बात साफ तरीके से रखें। आज आप हर किसी की भी बात पर भरोसा कर सकते हैं।जीवनसाथी आपको कोई अच्छी खबर दे सकता है। कोई नया व्यक्ति आपकी ओर आकर्षित भी हो सकता है।
कन्या राशि- कन्या राशि के जातक बेहद धार्मिक प्रवृत्ति के होते हैं। कामकाज की वजह से सम्मान मिलने के योग हैं। पार्टनर से सहयोग ओर फायदा मिल सकता है। सितारों की स्थिति अच्छी होने से दिन शुभ रहेगा।जमीन से संबंधित बिजनेस करने वालों को फायदा होने के योग बन रहे हैं। जीवनसाथी आपका फेवर ले सकता है। उसके साथ समय बिताने की कोशिश करें।
और राशि अगले पेज पर देखें।

आगे पढ़े

Tags:    
Share it
Top