धर्म-कर्म

क्या कहते है आज आपके सितारे, कैसा रहेगा आपका दिन (राशिफल) - Page 2

Alok Mishra
12 Jun 2018 6:25 AM GMT
कैसा गुजरेगा आज आपका दिन

तुला राशि- तुला राशि के जातक भोले स्वभाव के होते हैं।करियर में आगे बढ़ने के कुछ नए मौके मिल सकते हैं। कामकाज और खासतौर से बिजनेस पर आपका पूरा ध्यान रहेगा। कुछ नया करना चाहते हैं, तो दोस्तों से सलाह करें। परिवार के लोग मददगार हो सकते हैं। परिवार की सलाह पर चलना आपके लिए फायदेमंद होगा। दिल-दिमाग पर भरोसा रखें।लव लाइफ के मामले में संभलकर रहें। जो भी फैसला लेंगे, वह आसानी से बदल नहीं सकेगा, यह ध्यान रखें।

वृश्चिक राशि- वृश्चिक राशि का स्वामी ग्रह मंगल है। खुद पर और आने वाले समय पर भरोसा रखें। किस्मत के सहयोग से जो भी होगा आपके फेवर में हो सकता है। जो बीत गया, उसे भूल जाएं। पैसों की स्थिति में जल्दी सुधार होने के योग हैं। कुछ नए मौके भी आपको मिल सकते हैं, बदलाव के लिए तैयार रहें। कुछ लोग आपसे ज्यादा ही उम्मीद रख सकते हैं। प्रेम प्रसंग में सफलता मिल सकती है। धन लाभ के इशारे मिलेंगे। आपका दाम्पत्य जीवन भी अच्छा रहेगा। मन प्रसन्न रहेगा। प्रभावशाली लोगों से मुलाकात की संभावना है। प्रेम प्रस्तावों में सफलता के योग हैं।

धनु राशि- धनु धनु राशि का स्वामी ग्रह "गुरु" को माना जाता है।नौकरी या कारोबार से जुड़े रुके हुए जरूरी काम पूरे होने की संभावना है। जीवनसाथी की अपेक्षाएं पूरी हो सकती हैं। पैसों को लेकर कोई प्लानिंग भी हो सकती है। नौकरी, निवेश या बचत में बड़े बदलाव हो सकते हैं। आज आप व्यावहारिक और यथार्थपरक रहने की कोशिश करें।किसी के सामने विवाह प्रस्ताव रखना चाहते हैं तो रुक जाएं, जल्दबाजी करना भी ठीक नहीं है। लोगों से मिलें, पार्टी या पिकनिक के लिए समय निकाल सकते हैं।

मकर राशि- मकर राशि का स्वामी ग्रह शनि होता है। आप जिससे मदद की उम्मीद करेंगे, उससे आपको समय पर मदद मिल सकती है। महत्वपूर्ण लोगों के साथ आपके संबंधों में सुधार होने की संभावना बन रही है। कोई ज्यादा ही जटिल या बहस वाला मामला सामने आए तो उसे कल पर टालने की कोशिश करें। भाइयों और दोस्तों से सहयोग मिल सकता है।पार्टनर आपकी हर बात समझेगा और आपसे सलाह भी लेगा। प्यार के लिए समय मिल सकता है। लव लाइफ के लिए दिन अच्छा कहा जा सकता है।

कुंभ राशि- कुंभ राशि के जातक बेहद गुस्सैल किस्म के होते हैं। रिश्तों के मामले में नयापन आ सकता है। पुरानी बातें भूलने की कोशिश करेंगे इससे आपका मूड ठीक हो सकता है। जो होगा और जो हो रहा है वो आपके अच्छे के लिए ही है। खुद पर भरोसा करना होगा। आज आप लोगों की इच्छाएं समझने की कोशिश में रहेंगे। सही समय पर आपको मदद मिल सकती है। पुराना पैसा आपको मिल सकता है। नई योजनाएं आपके सामने आ सकती हैं। आपके निजी जीवन में कोई बड़ी बात उलझ सकती है, शांति से किसी मामले को निपटा लें, वरना परेशान हो सकते हैं। अपना मूड ठीक करें।

मीन राशि- मीन राशि के जातक बेहद शांत स्वभाव के और मेहनती होते हैं। कारोबार के लिए भी दिन अच्छा है। छिटपुट परेशानियों से निपटने में सफल हो सकते हैं। अपने जरूरी कामों पर ध्यान रखें। दूसरों की मदद करेंगे। परिवार के साथ आपके संबंधों में सुधार हो सकता है। अलग काम करने की कोशिश करेंगे और उसमें सफल हो सकते हैं। पैसों के मामलों को सुलझाने के लिए आपको बातचीत करनी होगी। लाइफ पार्टनर या प्रेमी को लेकर आप ज्यादा ही संवेदनशील हो सकते हैं। किसी की बात को गलत समझ कर अपना मूड न बिगड़ने दें।

Next Story