Archived

बिहार में रेप कर रहा था युवक और साथी बना रह थे वीडियो, अब हुआ वायरल

बिहार में रेप कर रहा था युवक और साथी बना रह थे वीडियो, अब हुआ वायरल
x
सांकेतिक तस्वीर

बिहार की गया पुलिस ने रेप के एक मामले में 5 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के एडीजी का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जहानाबाद में वहशी लोगों द्वारा एक लड़की के साथ जबर्दस्ती की घटना आप अभी भूल भी नहीं पाए होंगे कि ऐसा ही एक सनसनीखेज वीडियो से हंगामा मच गया है।


इस वीडियो की बोली से पता चलता है कि ये भाषा बिहार के मगध क्षेत्र की है। यानी ये घटना जहानाबाद, गया, औरंगाबाद और अरवल इलाके में हुई है। इस वीडियो में खेत में एक लड़का लड़की के साथ रेप कर रहा है, जबकि उसके दो दोस्त मोबाइल से वीडियो बना रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक लड़की के साथ सिर्फ एक ही शख्स ने रेप किया था। वीडियो में एक शख्स लड़की को बचाने की कोशिश भी कर रहा है।



गया पुलिस के मुताबिक इस मामले में जीरो एफआईआर गया जिले के कोतवाली पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा-376, 354 और 67 लगाई है। पुलिस ने इस वीडियो को पटना जोन के अंदर आने वाले सभी एसपी को उपलब्ध कराया गया है, ताकि लड़की और आरोपी की पहचान की जा सके।



पुलिस के मुताबिक इस वीडियो में छिपे चेहरों की पहचान के लिए स्नैपशॉट निकाले गये हैं। इस काम को बिहार पुलिस ने कितनी गंभीरता से लिया है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इस काम में सीआईडी को लगाया गया है।

शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story