Archived

गया में सड़क हादसा, गई एक ही परिवार के 3 लोगों जान

आनंद शुक्ल
8 Nov 2017 10:50 AM GMT
गया में सड़क हादसा, गई एक ही परिवार के 3 लोगों जान
x
बनारस में अपनी चचेरी भाभी पूनम पांडे का दाह संस्कार करने के बाद वे लोग तीन गाड़ी से इमामगंज के रानीगंज वापस लौट रहे थे।

गया: बिहार में गया जिले के आमस थाना क्षेत्र के बुद्धौल गांव के समीप आज तड़के सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिले के ईमामगंज थाना क्षेत्र के गरेड़िया गांव निवासी अभय कुमार पांडे (45 वर्ष) अपने एक परिजन के दाह संस्कार में शामिल होने के बाद उत्तर प्रदेश के वाराणसी से गांव लौट रहे थे तभी बुद्धौल गांव के समीप उनकी कार अनियंत्रित होकर एक पुल से नीचे गिर गयी। इस दुर्घटना में अभय के भतीजे सुनील कुमार पांडे और योगेन्द्र पांडे उर्फ छोटू की मौके पर ही मौत हो गयी तथा दो अन्य घायल हो गये।

मृतक के परिजन निर्भय पांडे ने बताया कि बनारस में अपनी चचेरी भाभी पूनम पांडे का दाह संसकार करने के बाद वे लोग तीन गाड़ी से इमामगंज के रानीगंज वापस लौट रहे थे। इनमें से एक कार आमस के बुधौल के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें मौके पर ही सुनील पांडे और ड्राइवर वैभव पांडे की मौत हो गई।

दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें आमस प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद मगध मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया. मगध मेडिकल कॉलेज जाने से पहले रास्ते में ही अभय पांडे की मौत हो गई।

Next Story