Archived

हैवानियत : पति के सामने पत्नी और बेटी से गैंगरेप, फिर लूट लिए सारे पैसे और गहने!

Arun Mishra
14 Jun 2018 12:56 PM GMT
हैवानियत : पति के सामने पत्नी और बेटी से गैंगरेप, फिर लूट लिए सारे पैसे और गहने!
x
एसएसपी राजीव मिश्रा के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस ने छापेमारी कर 20 युवकों को हिरासत में लिया।
गया : बिहार के गया जिले में बुधवार की रात एक दर्जन अपराधियों ने पति के सामने पत्नी और उसकी बेटी से गैंगरेप किया। घटना कोंच थाने के गुरारू प्रखंड की है। रात करीब 8:30 बजे गुरारू में प्राइवेट क्लिनिक चलाने वाले डॉक्टर बाइक से पत्नी और बेटी को लेकर घोंघी मठ स्थित घर लौट रहे थे। अपराधियों ने सोनडीहा गांव के पास डॉक्टर को रोका और उनके साथ मारपीट और लूटपाट की।
लूट के बाद अपराधियों ने डॉक्टर के हाथ-पैर बांध दिए और खेत में फेंक दिया। इसके बाद डॉक्टर के सामने ही मां और बेटी से गैंगरेप किया। गुरुवार सुबह मामला प्रकाश में आया। एसएसपी राजीव मिश्रा के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस ने सोनडीहा गांव में छापेमारी कर 20 युवकों को हिरासत में लिया। दो युवकों की पहचान पीड़िता मां-बेटी ने की है। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। हिरासत में लिए गए 20 संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। आईजी नैयर हसनैन खां ने मामले की जांच के लिए एसआईटी के गठन का आदेश दिया है।
लूट लिए सारे पैसे और गहने
पीड़िता ने बताया कि रात करीब 8:30 बजे मैं पति और बेटी के साथ बाइक से घर लौट रही थी। सोनडीहा गांव के पास चार-पांच अपराधियों ने बाइक को रोका और मेरे पति को पीटने लगे। वे लोग हमें घसीटकर सड़क से दूर खेत में ले गए। वहां दो लोगों को पहले से ही बांधकर रखे गए थे और पांच-छह और अपराधी मौजूद थे। उनसे भी लूट की गई थी। अपराधियों ने हमारे सारे पैसे और गहने लूट लिए। इसके बाद मेरी बेटी और मेरे साथ गैंगरेप किया। मैं गुहार लगाती रही कि पैसे गहने लूट लिए छोड़ दो, लेकिन किसी ने मेरी बात नहीं सुनी।
Next Story