Archived

गिरिराज बोले- आतंक का अड्डा बनेगा अररिया, राबड़ी देवी ने दिया करारा जवाब

Arun Mishra
15 March 2018 12:30 PM GMT
गिरिराज बोले- आतंक का अड्डा बनेगा अररिया, राबड़ी देवी ने दिया करारा जवाब
x
राबड़ी देवी ने कहा, 'देश भर के आतंकवादी बीजेपी ऑफिस में बैठे हैं?
पटना : बिहार में हुए अररिया लोकसभा उपचुनाव में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) की जीत पर बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने विवादित बयान दिया है. गिरिराज ने कहा कि आरजेडी की जीत के बाद अररिया आतंकियों का गढ़ बन जाएगा.
समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में गिरिराज सिंह ने कहा, 'अररिया केवल सीमावर्ती इलाका नहीं है, केवल नेपाल और बंगाल से जुड़ा नहीं है. एक कट्टरपंथी विचारधारा को उन्होंने जन्म दिया है. यह बिहार के लिए खतरा नहीं है. देश के लिए खतरा होगा. वो आतंकवादियों का गढ़ बनेगा.'
गिरिराज के इस बयान पर टिप्पणी करते हुए आरजेडी नेता राबड़ी देवी ने कहा कि उपचुनाव के नतीजों के बाद बीजेपी अपना आपा खो चुकी है. इसीलिए उसके नेता ऐसे बयान दे रहे हैं.
राबड़ी देवी ने कहा, 'देश भर के आतंकवादी बीजेपी ऑफिस में बैठे हैं. जनता ने उन्हें करारा जवाब दिया है और इसीलिए वे बेचैन हैं. यूपी और बिहार की जनता ने बीजेपी को सबक सिखा दिया है. उन्हें अपनी जुबान को लगाम देनी चाहिए. उन्हें अररिया के लोगों से माफी मांगनी चाहिए. वरना 2019 में देश के लोग उन्हें माफ नहीं करेंगे.'
आरजेडी नेता ने कहा कि गिरिराज जहां से जीते हैं, वहां भी आतंकवादियों का गढ़ बना दिए हैं क्या? यूपी में हारे हैं, अब तो सुधर जाना चाहिए. गिरिराज के बयान पर जीतन राम मांझी ने कहा कि वह सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं.
बुधवार को घोषित हुए उपचुनाव के नतीजों में सरफराज आलम ने अपने प्रतिद्वंद्वी बीजेपी के प्रदीप कुमार सिंह को 60 हजार से ज्यादा वोटों से हराया. यह सीट सरफराज आलम के पिता और आरजेडी सांसद मोहम्मद तस्लीमुद्दीन के इंतकाल के बाद खाली हुई थी.
इससे पहले चुनाव प्रचार के दौरान बिहार बीजेपी चीफ नित्यानंद राय ने कहा था कि अगर अररिया में आरजेडी चुनाव जीती तो यह आईएसआई का गढ़ बन जाएगा. अगर बीजेपी के प्रदीप सिंह जीते, तो यह राष्ट्रवादियों की जगह बना रहेगा.
इस जीत को बिहार की जनता को समर्पित करते हुए आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने इसे आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के विचारों की जीत बताया. दूसरी ओर बीजेपी के सुशील मोदी ने कहा कि पार्टी के जनता के फैसले को स्वीकार करती है.
Next Story