Archived

9 मासूम स्कूली छात्रों के शव देखकर मेरा दिल और दिमाग बैठ गया - तेजस्वी यादव

9 मासूम स्कूली छात्रों के शव देखकर मेरा दिल और दिमाग बैठ गया - तेजस्वी यादव
x
अबतक फ़रार उस भाजपा नेता और ड्राइवर को क्यों नहीं पकड़ा गया है? शराबबंदी के बावजूद ड्राइवर शराब कैसे पिए हुए था?

बिहार के मुजफ्फरपुर में आज एक बड़ा हादसा हो गया जब एक बीजेपी नेता की नेम प्लेट लगी गाडी से एक्सीडेंट होने पर 9 बच्चों की मौत और 24 स्कूली छात्र घायल हो गये. इस घटना से दुखित होकर राजद नेता तेजस्वी यादव सीधे अस्पताल पहुंचे.


तेजस्वी ने अस्पताल पहुंचकर सभी घायलों के हालचाल लेकर उनके परिजनों से इलाज के बारे में जानकारी ली. उन्होंने कहा कि मुजफ़्फ़रपुर में दर्दनाक सड़क हादसे में नशे में धुत्त बीजेपी नेता की गाड़ी से लहूलूहान हुई मासूमियत पर सरकार की ख़ामोशी किस और इशारा करती है. 9 मासूम स्कूली छात्रों के शव देखकर मेरा दिल और दिमाग बैठ गया.


तेजस्वी ने पीड़ित परिवारों और घायलो से मुजफ़्फ़रपुर के अस्पताल जाकर मुलाकात करते हुए कहा कि बड़ीशर्म की बात है बच्चों को मारने वाला दरिंदा प्रशासन की पकड़ से बाहर है. सरकार को इस दरिंदों को तुरंत पकड कर जेल भेजना चाहिए.


तेजस्वी ने कहा कि अबतक फ़रार उस भाजपा नेता और ड्राइवर को क्यों नहीं पकड़ा गया है? शराबबंदी के बावजूद ड्राइवर शराब कैसे पिए हुए था? मुख्यमंत्री को मानवीय संवेदना के आधार पर पीड़ितों से मिलने जाना चाहिए. नीतीश सरकार बताए वह नादान बच्चों को मौत की नींद सुलाने वाले आरोपियों पर क्या कारवाई कर रही है?

Next Story