Archived

जदयू नेता प्रगति मेहता की पत्नी ने की आत्महत्या

जदयू नेता प्रगति मेहता की पत्नी ने की आत्महत्या
x
जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के प्रवक्ता और मीडिया प्रभारी प्रगति मेहता की पत्नी ने जमुई जिले के गिधौर में अपने पैतृक घर के अंदर छत के पंखे से खुद को लटकाकर आत्महत्या कर ली है.

पटना: जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के प्रवक्ता और मीडिया प्रभारी प्रगति मेहता की पत्नी ने जमुई जिले के गिधौर में अपने पैतृक घर के अंदर छत के पंखे से खुद को लटकाकर आत्महत्या कर ली है. मेहता की पत्नी खुशबू कुमारी ने मंगलवार की रात को यह घातक कदम उठाया है.


जानकारी के मुताबिक, परिवार के मंगलवार की रात को रात का खाना खाने के बाद घर के अन्य सदस्य छत पर चले गए और खूशबू अपनी बेटी के साथ कमरे में सो गईं. मंगलवार को सुबह 4 बजे छत के पंखे से उसका शरीर लटका पाया गया. पुलिस को तुरंत सूचित किया गया और पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. फिलहाल उनका कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

आत्महत्या करने वाले जेडीयू नेता की पत्नी का कारण अभी तक पता चलाना बाकी है. परिवार के सदस्यों ने दावा किया है कि उसके साथ सब कुछ सामान्य लग रहा था, और वे यह घातक कदम उठाने के लिए कोई कारण नहीं समझ पाए है.

प्रगति मेहता और खुशबू ने छह साल पहले विवाह किया था. पत्रकार के रूप में अपना करियर शुरू करने वाले मेहता ने राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) में शामिल होने से अपनी राजनीतिक शुरुआत की. हालांकि, उन्होंने बाद में पार्टी के साथ न जाकर नीतीश कुमार के नेतृत्व वाले जेडीयू में शामिल हो गये थे.

Next Story