Archived

कर्नाटक में कोई विधायक नहीं बिका लेकिन बिहार में तो सीएम ही बिक गया - तेजस्वी यादव

कर्नाटक में कोई विधायक नहीं बिका लेकिन बिहार में तो सीएम ही बिक गया - तेजस्वी यादव
x

बिहार में जोकीहाट विधानसभा उपचुनाव का प्रचार अंतिम दौर में है वोट 28 मई को डाले जायेंगे. शुक्रवार को राजद प्रत्याशी मोहम्मद शाहनवाज के पक्ष में प्रचार करने के लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जोकीहाट पहुंचे. जोकीहाट के उदाहाट में आयोजित चुनाव सभा में तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बड़ा हमला किया है.


उन्होंने कहा कि कर्नाटक में हमें कहा गया कि भाजपा की बोली पर हमारा एक भी विधायक नहीं बिका, लेकिन आपके बिहार में तो मुख्यमंत्री ही बिक गया. वे नरेंद्र मोदी व मोहन भागवत तक पर बरसे. उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश कुमार के टैक्स कलेक्टर हैं आरसीपी सिंह. वे बिहार का सारा टैक्स कलेक्ट करते हैं और जोकीहाट में बोरा भरकर बैठे हुए हैं.


नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपाई हारने लगते हैं तो उन्हें पाकिस्तान याद आने लगता है. हम शेर हैं, भाजपाई गीदड़ भभकी से डरने वाले नहीं हैं. उन्होंने कहा कि कर्नाटक में मुझे लोग बताने लगे कि भाजपाइयों की बोली में हमारे यहां एक भी विधायक नहीं बिक सका, लेकिन आपके बिहार में तो मुख्यमंत्री ही बिक गया. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद ने आडवाणी सरीखे नेता को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया था, लेकिन नीतीश कुमार तांडव मचा रहे एक नौसीखिए भाजपाई नेता को अरेस्ट नहीं कर सके. बाद में उसने स्वेच्छा से आत्मसमर्पण किया. उन्होंने कहा कि जोकीहाट उपचुनाव के बाद नीतीश कुमार ऐसे कप्तान रह जाएंगे, जिनकी प्लेइंग इलेवन में भी जगह नहीं बचेगी.


तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार में एक भी ऐसी पार्टी नहीं छोड़ी जिससे गठबंधन नहीं किया हो. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार विकास नहीं, जनादेश का अपमान कर विनाश करते हैं. दरअसल नीतीश कुमार केवल मुखौटा है. बिहार में असल राज तो आरएसएस के मोहन भागवत और नरेंद्र मोदी कर रहे हैं. उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि नीतीश कुमार में इतनी औक़ात नहीं कि वो भाजपा की आंख में आंख डाल कर बात कर सकें.

Next Story