Archived

लालू तबियत अचानक खराब, अस्पताल में किये भर्ती

लालू तबियत अचानक खराब, अस्पताल में किये भर्ती
x
पटना में राजद सुप्रीमों लालूप्रसाद यादव की तबियत अचानक खराब हो गई. इसके बाद उन्हें अस्पताल लाया गया.
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद की तबियत अचानक बिगड़ गई है. जिसके बाद उन्हें तत्काल पटना के इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान मेडिकल संस्थान (IGIMS) में भर्ती कराया गया है. लालू प्रसाद की तबियत शुक्रवार देर रात से ही ज्यादा बिगड़ी हुई है, उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही है. मिली जानकारी के अनुसार लालू प्रसाद का शुगर लेवल भी काफी बढ़ा हुआ है. लालू की तबियत अचानक बिगड़ जाने की वजह से उन्हें तत्काल IGIMS में भर्ती कराया गया है. उनकी तबियत बिगड़ते है परिजन हैरान रह गये.

बात दे कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद अभी इलाज के लिए प्रोविज़नल बेल पर 6 सप्ताह के लिए जेल से बाहर है. लालू प्रसाद कई बीमारियों की चपेट में आ चुके है. लालू प्रसाद की हालत को देखते हुए उन्हें तत्काल पटना के आइजीआइएमएस में भर्ती कराया गया है. लालू प्रसाद के साथ उनके बड़े बेटे तेजप्रताप यादव है. उनके करीबियों को तबियत खराब की जानकारी होते ही अस्पताल में मिलने वालों का ताँता लगा हुआ है लेकिन डॉ की सलाह पर फिलहाल मिलने वालों की रोक लगा दी गई. अभी उन्हें सख्त आराम की जरूरत है.

लालू प्रसाद के करीबियों ने बताया कि शुक्रवार की रात से ही लालू प्रसाद की तबियत ठीक नहीं लग रही थी. उन्हें सांस लेने में काफी तकलीफ हो रही थी. डॉक्टरों की टीम लगातार उनकी जांच में लगे हुए थे. लालू प्रसाद का शुगर लेवल भी काफी बढ़ गया है. उनकी हालत स्थिर होने पर उन्हें IGIMS में भर्ती कराया गया है. अब उनकी हालत स्थिर बनी हुई है,

मालूम हो कि रांची के होटवार जेल में सजा काट रहे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद लम्बे समय से खराब तबियत की वजह से इलाज करा रहे है. उन्हें शुगर की समस्या के साथ ,पाइल्स की समस्या भी है और किडनी में भी खराबी की शिकायत है. लालू प्रसाद को इलाज के लिए जेल से रिम्स में भर्ती करा दिया गया.जहा से बेहतर इलाज के लिए लालू प्रसाद को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया. हाल ही लालू प्रसाद तीन दिन के पैरोल पर अपने घर बेटे की शादी में शामिल होने के लिए आये थे. उसके बाद रांची हाईकोर्ट ने लालू को डेढ़ महीने का प्रोविजिनल बेल दे दिया है. अभी इस समय पटना स्तिथ आवास पर रह रहे है.
Next Story