Archived

पीएम मोदी की तुलना लालू ने की ऐसी नारी से, फिर मचेगा राजनैतिक हडकम्प

पीएम मोदी की तुलना लालू ने की ऐसी नारी से, फिर मचेगा राजनैतिक हडकम्प
x
राजद मुखिया लालू यादव ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए बेहद विवादित बयान दिया है. उन्होंने पीएम मोदी की तुलना कलही नारी से की है. उनकी यह टिप्पणी मोदी के हालिया बयानों के मद्देनजर आई है.
लालू यादव ने कहा कि गुजरात के चुनावों में ये विकास की बातें नहीं कर रहे है, बल्कि अपने एजेंडा पर लगे हुए है. मोदी नीच वाले बयान को तवज्जो देकर सहानुभूति बटोरना चाहते है, लेकिन गुजरात की जनता सब समझती है. राजद सुप्रीमो ने कहा कि वैसे बीजेपी भी विवादास्पद बयान देने में पीछे नहीं है. सुषमा स्वराज ने देश की बहु सोनिया गांधी की उम्मीदवारी के दौरान सिर मुड़ाने की धमकी दी थी. पीएम मोदी ने खुद बिहार के लोगों को बेइज्जत करते हुए कहा था कि उनके डीएनए में दोष है. हालांकि उन्होंने यह जरूर कहा कि पीएम मोदी को नीच कहने वाले मणिशंकर अय्यर को कांग्रेस से निकाल देना चाहिए.
युवा हांथो में कांग्रेस का नेतृत्व आया है
राहुल गांधी की कांग्रेस अध्यक्ष पद पर ताजपोशी पर बधाई देते हुए लालू यादव ने कहा कि कांग्रेस का नेतृत्व अब युवा हांथों में आ गया है. उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं की प्रशंसा करते हुए कहा कि वे भी बधाई के पात्र है. राहुल गांधी में काफी बदलाव आया है. उनसे उम्मीद है कि वे सामान विचारधारा वाली पार्टियों से मिलकर चलेंगे. गुजरात चुनाव के बाद गठबंधन तैयार करेंगे और मोदी को उखाड़ फेंकने का संकल्प लेंगे.
लालू की सीबीआई कोर्ट में पेशी
इससे पहले सोमवार को चारा घोटाले में रांची की सीबीआई स्पेशल कोर्ट में चल रहे चार मुकदमों में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और जगन्नाथ मिश्रा ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. ये मामले है-RC 68A /96, RC 64A /96, RC 38A /96 और RC 47A /96. इसमें से RC 68A /96 चाईबासा कोषागार से अवैध निकासी से सम्बंधित है. केस संख्या RC 47 A /96 में सीबीआई की तरफ से दो गवाह पेश किए गए, जबकि RC 64A/96 में सुनवाई अभी जारी है. RC 68A/96 में लालू प्रसाद के साथ डॉ आरके राणा, ध्रुव भगत और अन्य भी आरोपी हैं. मालूम हो कि चाईबासा मामले में अन्य आरोपियों को भी उपस्थित होने का आदेश कोर्ट ने पूर्व में दिया था.
लालू यादव ने कहा कि गुजरात के चुनावों में ये विकास की बातें नहीं कर रहे है, बल्कि अपने एजेंडा पर लगे हुए है. मोदी नीच वाले बयान को तवज्जो देकर सहानुभूति बटोरना चाहते है, लेकिन गुजरात की जनता सब समझती है.

Next Story