Archived

जन अधिकार पार्टी के बंद के दौरान सांसद पप्पू यादव की बिगड़ी तबियत

जन अधिकार पार्टी के बंद के दौरान सांसद पप्पू यादव की बिगड़ी तबियत
x
पटना: पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी (जाप) ने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग करते हुए हुए बिहार बंद बुलाया है. इस दौरान कई जिलों में जन अधिकार पार्टी (जाप) के कार्यकर्ताओं ने जमकर उत्पात मचाया है जिससे लोगों को जनजीवन अस्त व्यस्त भी हो गया है.
पार्टी के कार्यकर्ता सुबह से ही सड़क पर उतर आए हैं जिससे राज्य के कई शहरों में बंद का छिटपुट असर देखने को मिल रहा है. पप्पू यादव के लोकसभा क्षेत्र मधेपुरा और इसके आसपास के क्षेत्रों में बंद का अधिक असर देखने को मिला है. वहीं पटना में पप्पू यादव के सर्मथकों ने सड़कों पर चल रहे वाहनों को निशाना बनाया. इससे पटना के कई जगहों में यातायात बाधित भी रही.
प्रर्दशन के दौरान पप्पू यादव की तबियत बिगड़ गई जिससे अफरातफरी का माहौल बन गया. वहीं बीमार हालत में मीडिया से बातचीत करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि विशेष राज्य के दर्जे के लिए एक क्या सौ पप्पू मरने को तैयार है लेकिन सब राजनीति करना जानते हैं. अन्य पार्टियों के समर्थन की बात पर बताया कि राज्य के हित में कोई नहीं सोचते हैं. यहां हमाम में सभी नंगे हैं.

निजी सचिव अजय जायसवाल ने बताया कि तबियत बिगड़ने के कारण सांसद पप्पू यादव अभी पटना में ही हैं . डॉक्टरों ने कुछ घंटे आराम को कहा है . ऐसे में, अभी पटना से आगे के कार्यक्रम को फिलहाल स्थगित किया गया है .

जाप के कार्यकर्ता और सर्मथक पटना, औरंगाबाद, सहरसा, मधेपुरा, सुपौल, मधुबनी, सासाराम में बाकि जिलों के मुकाबले अधिक असर देखने को मिला है. मुजफ्फरपुर में पुलिस ने जाप के कार्यकर्ताओं पर बल प्रयोग भी किया है. खासकर मधेपुरा और सुपौल में पप्पू यादव को व्यवसायियों के भी बंद का असर देखने को मिला है.
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story