Archived

नीतीश को आया गुस्सा और बोले अब यह काम भूलकर भी नहीं करूंगा!

नीतीश को आया गुस्सा और बोले अब यह काम भूलकर भी नहीं करूंगा!
x
बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने यहां सोमवार को बीजेपी के साथ किसी भी प्रकार के मतभेद से इंकार करते हुए कहा कि बिहार में सरकार सही तरीके से चल रही है. अस्वस्थ चल रहे राजद मुखिया लालू यादव के हालचाल जानने के लिए मुंबई फोन करने पर बाद आरजेडी नेताओं के निशाने पर आए नीतीश ने कहा कि यह समाज के वातावरण को घृणित करने वाली बात है.
नीतीश कुमार ने कहा, ''लालू जी की तबीयत खराब होने के दौरान अभी तक चार बार हम हालचाल पूछ चुके हैं, लेकिन जिस तरह का मर्यादाहीन आचरण प्रस्तुत किया गया है, इससे समाज के वातावरण पर बुरा प्रभाव पड़ता है.''

लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप की तरफ से अपनी मां और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर उनके लिए नो इंट्री का बोर्ड लगाए जाने के बारे में पूछे जाने पर नीतीश ने कहा कि यह हास्यास्पद है. उन्होंने कहा कि राजनीतिक विरोध हो सकता है लेकिन क्या हम किसी के सेहत की जानकारी नहीं ले सकते. इस बात को जिस तरह पेश किया गया वो आहत करने वाली है.
पटना में लोक संवाद कार्यक्रम में भाग लेने के बाद नीतीश कुमार ने कहा, "सरकार में कोई मतभेद नहीं है. बिहार में सरकार सही तरीके से चल रही है. मैं और सुशील मोदी एक साथ बैठे हैं, कोई दूरी नजर आ रही है क्या?"
Next Story