Archived

जब राहुल और तेजस्वी ने एक साथ किया लंच, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने ऐसे ली चुटकी

आनंद शुक्ल
17 Nov 2017 11:38 AM GMT
जब राहुल और तेजस्वी ने एक साथ किया लंच, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने ऐसे ली चुटकी
x
राजद अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव के पुत्र और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव इन दिनों दिल्‍ली में हैं। शुक्रवार को उन्‍होंने कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की और साथ में लंच किया।

पटना: राजद अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव के पुत्र और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव इन दिनों दिल्‍ली में हैं। शुक्रवार को उन्‍होंने कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की और साथ में लंच किया। इसके बाद लंच की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। तेजस्‍वी ने शानदार लंच और बात करने के लिए धन्‍यवाद दिया। कहा कि इसके लिए आभारी रहूगा। अपने व्‍यस्‍त कार्यक्रम में से समय निकालकर बात करने के लिए धन्‍यवाद।

राहुल गांधी के साथ फोटो शेयर करते हुए यूजर्स ने तेजस्‍वी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। यूजर्स ने कई सारे कमेंट किये। लिखा, ...ब्रेकिंग, राहुल गांधी तेजस्‍वी यादव के साथ डेटिंग कर रहे हैं। दोनों अपना अच्‍छा समय एक साथ बीता रहे हैं। प्‍यार की कोई सीमा नहीं होती। ...बोफोर्स स्‍कैम चारा-मिट्टी स्‍कैम के साथ मिल रहा है। ... तेजस्‍वी यादव राहुल गांधी से आलू से सोना बनाने का गुण सीख रहे हैं।

इसी तरह, ...भाई जी, आपके लंच और डिनर में कनफ्यूजन रहता है। डर रहता है कि डिनर के लिए लंच न कह रहे हों। थोड़ा हिंदी में रात का भोजन या दोपहर का भोजन जरुर लिखा कीजिए। ...दो दिल मिल रहे हैं, मगर चुपके-चुपके। इस बीच तेजस्‍वी यादव के समर्थक भी उनके समर्थन में पोस्‍ट करने लगे। लिखा, ...जब कोई व्यक्ति अपने लक्ष्य को इतनी गहराई से चाहे कि वह उसके लिए अपना सब कुछ दांव पर लगाने के लिए तैयार हो, तो उसका जीतना सुनिश्चित है। ...शानदार! जब जब देश को जरूरत पड़ी है, युवाओं ने मोर्चा संभाला है।

बता दें कि शुक्रवार को राहुल और तेजस्वी यादव की मुलाकात दोपहर के खाने पर दक्षिण दिल्ली के एक रेस्‍टोरेंट में हुई। हालांकि ये मुलाकात अनौपचारिक थी। खाने में नॉन वेज और शाकाहारी दोनों तरह के व्यंजन थे। इस मुलाकात को कई करणों से महत्‍वपूर्ण माना जा रहा है। लंच की फोटो जैसे ट्वीट हुई है उससे ये उम्मीद जताई जा रही हैं कि भविष्य में राहुल और तेजस्वी एक मंच पर दिखंगे।

Next Story