Archived

राजद नेता का दावा, एनडीए के कई विधायक राजद में शामिल होने को तैयार

राजद नेता का दावा, एनडीए के कई विधायक राजद में शामिल होने को तैयार
x

राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने बिहार की राजनीत में यह बात कहकर फिर सरगर्मी पैदा कर दी है. उन्होंने कहा है कि बिहार के एनडीए के कई विधायक राजद के लालटेन की लौ तेज तैयार करने को तत्पर है. रघुवंश ने कहा , जल्द ही एनडीए में भगदड़ मचने वाली है और बीजेपी फिर अकेली पार्टी ही रह जायेगी.


उन्होंने कहा , '' हमने देखा है कि किस तरह से उसकी सबसे पुरानी सहयोगी शिवसेना नाराज है. आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं तेदेपा प्रमुख चंद्रबाबू नायडू गठबंधन से अलग हो गए. इसी तरह की चीजें बिहार में हो सकती हैं. ''

आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने यह दावा उन खबरों को खारिज करते हुए किया जिसमें कहा गया है कि अमित शाह के हाल के राज्य दौरे के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जेडीयू और बीजेपी के बीच सीटों का सौहार्दपूर्ण बंटवारा होना तय हो गया है.


बता दें कि अभी बीते दिनों बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने जदयू मुखिया और बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार से मुलाकात की. शाह ने कहा था कि विपक्षी महागठबंधन 'लार टपकाता रहे' मगर नीतीश कुमार के साथ गठबंधन नहीं टूटेगा. उन्होंने दावा किया कि अगले लोकसभा चुनाव में बिहार की 40 में से 40 सीटें एनडीए जीतेगा. कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए उन्होंने कहा, "हमने जिस जीत की आदत डाली है, उसे बनाए रखना होगा." उन्होंने कहा कि पहले रालोसपा और लोजपा को सीट देकर बाकी सीटों पर हम तालमेल कर लेंगे.

Next Story