Archived

सोनिया के डिनर को लेकर राजद सांसद मीसा भारती ने कही ये भावुक बात

सोनिया के डिनर को लेकर राजद सांसद मीसा भारती ने कही ये भावुक बात
x

देश के सभी विपक्षी दलों को लेकर सोनिया गांधी ने अपने आवास पर एक सामूहिक भोज का आयोजन किया। जिसमें सभी विपक्षी दलों के प्रमुख नेता भी शमिल हुए। बिहार से राजद मुखिया की अनुपस्तिथ में उनकी जिम्मेदारी उनके बेटे तेजस्वी यादव और मीसा भारती ने निभाई। इस भोज के बाद सांसद मीसा भारती ने उस भोज के एक बात अपने फेसबुक पर लिखी. लिखा कि आज पूर्व पीएम मनमोहनसिंह ने कहा कि आज लालूप्रसाद यादव की कमी खल रही है।




सांसद मीसा भारती ने कहा है कि सोनिया गाँधी द्वारा रात्रिभोज का निमंत्रण देश भर के विपक्षी दलों के नेताओं के लिए देश के वर्तमान सामाजिक, आर्थिक और राजनीतिक परिस्थिति पर विचार विमर्श करने का सुअवसर भी था। जहाँ एक ओर केन्द्र सरकार द्वारा हर चुनावी वादे को झुठला दिए जाने से आम जनता, विशेषकर मध्यम व कमज़ोर वर्ग के लोग अत्यंत आहत है, वहीं दूसरी ओर केंद्र सरकार के संरक्षण में ही कुछ समर्थित संगठन सामाजिक वातावरण और पारम्परिक सम्बन्धों को विषैला बनाने को तुली हैं। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने हमसे कहा कि ना सिर्फ इस आयोजन में बल्कि देश की राजनीति में भी उन्हें राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की कमी खल रही है।



बता दें कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद इस वक्त रांची के बिरसा मुंडा जेल में बंद हैं. आरजेडी के तरफ से तेजस्वी यादव और उनकी बहन मीसा भारती ने डिनर पार्टी में शिरकत की.

मीसा भारती ने कहा कि सोनिया गांधी की डिनर पार्टी में विपक्षी दलों के नेताओं ने देश के वर्तमान सामाजिक, आर्थिक और राजनीतिक परिस्थिति पर विचार विमर्श किया. मीसा भारती ने Facebook पर लिखा कि सभी विपक्षी दलों के नेता इस बात को लेकर सहमत हैं कि केंद्र सरकार ने चुनाव में किए गए सभी वादों को झुठला दिया है, जिससे आम जनता काफी परेशान है. मीसा भारती ने कहा कि विपक्षी दलों के नेताओं ने इस बात को लेकर चिंता जताई कि मध्यम और कमजोर वर्ग के लोग केंद्र सरकार की वादाखिलाफी से आहत हैं.

Next Story