Archived

लंबे समय बाद राजद सुप्रीमों पहुंचे पटना, स्वागत में उमड़ी भीड़

लंबे समय बाद राजद सुप्रीमों पहुंचे पटना, स्वागत में उमड़ी भीड़
x
राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो और चारा घोटाला के विभिन्न मामलों में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव मुम्बई में इलाज करवाकर आज रविवार को दोपहर पटना लौट आए हैं. लालू के पटना लौटने पर आरजेडी नेताओं में काफी खुश हैं. लालू यादव को एयरपोर्ट पर रिसीव करने के लिए खुद उनकी बेटी मीसा भारती पहुंची थीं.
आपको बता दें कि लालू यादव इलाज कराने के लिए मुंबई के एशियन हॉस्पिटल में एडमिट थे. एशियन हॉस्पिटल में लालू यादव का ऑपरेशन हुआ था और इसके बाद डॉक्टर्स ने उन्हें तीन महीने आराम करने के लिए कहा है. इसके पहले भी 23 मई को इलाज के लिए मुम्बई गए थे. मुंबई के एशियन हार्ट हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा था.
उनके साथ उनके बड़े बेट और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव, बहू ऐश्वर्या और बेटी मीसा भारती भी मुम्बई गई थी. इस दौरान लालू यादव इलाज कराने के लिए मुंबई भी गए थे. लालू यादव के स्वास्थ्य को देखते हुए उनकी जमानत अवधि भी 6 सप्ताह के लिए बढ़ा दी गई है. लालू यादव फिलहाल स्वास्थ्य से जुड़ी कई समस्याओं से जूझ रहे हैं और अब लंबे समय के लिए जमानत पर रहने के बाद वो आराम कर सकेंगे और बेहतर इलाज भी करा पाएंगे.
आपको बता दें कि लालू यादव को हाई ब्लड प्रेशर, डायबिटीज, किडनी, हार्ट की समस्या सहित कई अन्य बीमारियों से पीड़ित हैं. पहले भी उनका इलाज रांची के एम्स में किया गया है. लालू यादव ने बेहतर इलाज के लिए जमानत याचिका दायर की थी जिसके बाद से वो लगातार जमानत पर हैं. फिलहाल लालू यादव ऑपरेशन के बाद स्वास्थ्य लाभ लेंगे वहीं आरजेडी की पूरी कमान लालू यादव की अनुपस्थिति में उनके बेटे तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव ने ले रखी है.
Next Story