पटना

दरोगा ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती! पुलिस विभाग में हड़कंप!

Arun Mishra
3 Jan 2024 3:11 PM GMT
दरोगा ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती! पुलिस विभाग में हड़कंप!
x
रश्मि रंजन पटना सिविल कोर्ट में तैनात है, वह 2009 बैच के सब इंस्पेक्टर हैं।

बिहार की राजधानी पटना से एक दरोगा के आत्महत्या की कोशिश का मामला सामने आया है। एक दरोगा ने अपने ही सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली है। हालांकि, वक्त रहते हुए अस्पताल ले जाया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है, डॉक्टर की माने तो उनकी हालत काफी नाजुक है। यह मामला हवाई अड्डा थाना क्षेत्र का है। खुद को गोली मारने वाले दरोगा की पहचान रश्मि रंजन के रूप में हुई है।

2009 बैच के सब इंस्पेक्टर हैं रश्मि रंजन

बताया जा रहा है कि, खुदकुशी की कोशिश करने वाले रश्मि रंजन हवाई अड्डा इलाके में किराए के मकान में रहते थे। रश्मि रंजन पटना सिविल कोर्ट में तैनात है, वह 2009 बैच के सब इंस्पेक्टर हैं। वह मूल रूप से औरंगाबाद जिले के देव के रहने वाले हैं। उन्होंने इस तरह का आत्मघाती कदम क्यों उठाया, इस बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

इस घटना के बाद से हवाई अड्डा इलाके में सनसनी फैल गई है। किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है कि रश्मि रंजन ने इस तरह से अपनी जिदंगी खत्म करने की कोशिश की। इस पूरे मामले पर सचिवालय डीएसपी सुशील कुमार ने बताया कि दरोगा रश्मि रंजन के परिवार से पता चला कि वह पिछले 10 दिन से तनाव में चल रहा था, सभी मामले की जांच की जा रही है।

सचिवालय डीएसपी सुनील कुमार ने बताया कि तनाव के कारण उन्होंने आत्महत्या की कोशिश की है।


Next Story