Archived

बिहार की राजधानी पटना में सरेआम दिनदहाड़े युवक को ट्रेन से खींचकर मारी गोली

बिहार की राजधानी पटना में सरेआम दिनदहाड़े युवक को ट्रेन से    खींचकर मारी गोली
x
बिहार की राजधानी पटना के निकट बख्तियारपुर में ट्रेन में सवार युवक को गोली मार दी गई. मामूली से विवाद के लिए युवक को ट्रेन से नीचे उतार कर गोली मार दी गई. युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जाता है कि ट्रेन में सीट पर बैठने को लेकर विवाद हुआ था. जिसके बाद युवक पर हमला किया गया है.
खबरों के मुताबिक, घायल युवक सोनू कुमार बख्तियारपुर के रवाईच का रहने वाला है. वह डाउन मोकामा शटल ट्रेन पर सफर कर रहा था. खुसरुपुर स्टेशन से ट्रेन खुलने के बाद सीट पर बैठने को लेकर युवक से झगड़ा शुरू हो गया. विवाद इतना बढ़ा की दूसरे पक्ष ने फोन कर अपने आदमियों को बुला लिया. ट्रेन जैसे ही चंपापुर हॉल्ट पहुंची तो सभी लोगों ने सोनू को जबरन ट्रेन से नीचे उतार लिया और उसे गोली मार दी. गोली सोनू के हाथ में लगी. हालांकि इसके बाद सभी बदमाश वहां से फरार हो गए.
घायल सोनू को अस्पताल में भर्ती कराया गया फिर उसे पटना रेफर कर दिया गया. बताया जाता है कि सोनू दीदारगंज में एक फैक्ट्री में काम करता है. वह काम कर वापस घर लौट रहा था. उस वक्त यह घटना घटी. बदमाशों के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर छानबीन कर रही है. पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.

बता दें कि सुबह नालन्दा रेलवे स्टेशन पर छोड़ने आये दिवाकर नामक शख्स को भी बदमाशों ने गोलियों से भुन डाला. बिहार में एकसाथ दिनदहाड़े ये दूसरी घटना है.
Next Story