Archived

आरजेडी सांसद तस्लीमुद्दीन का चेन्नई के एक अस्पताल में निधन

Arun Mishra
17 Sep 2017 9:16 AM GMT
आरजेडी सांसद तस्लीमुद्दीन का चेन्नई के एक अस्पताल में निधन
x
बिहार के अररिया से राजद सांसद तसलीमुद्दीन का निधन हो गया। वे काफी समय से बीमार चल रहे थे। वे पिछले एक महीने से बीमार थे। बीमारी की वजह से उनका इलाज चेन्‍नई के अपोलो अस्‍पताल में चल रहा था।
नई दिल्ली : बिहार के अररिया से राजद सांसद तसलीमुद्दीन का निधन हो गया। वे काफी समय से बीमार चल रहे थे। वे पिछले एक महीने से बीमार थे। बीमारी की वजह से उनका इलाज चेन्‍नई के अपोलो अस्‍पताल में चल रहा था। इलाज के दौरान रविवार को दिन के एक बजकर 30 मिनट पर उनकी मौत हो गई।
सांसद तसलीमुद्दीन की मौत पर राजद अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी, तेजस्‍वी यादव, तेजप्रताप यादव सहित तमाम पार्टियों के नेताओं ने शोक जताया है। राजद नेता भाई वीरेंद्र ने कहा कि उनकी मौत से पार्टी को अपूर्णिय क्षति हुई है। सीमांचल में उनकी काफी पकड़ थी। हमेशा गलत के विरूद्ध आवाज उठाते रहते थे।
तस्‍लीमुद्दीन अररिया के सांसद के रूप चुने गए थे। इससे पूर्व व किशनगंज से तीन बार, पूर्णिया से भी एक बार सांसद रह चुके है। जबकि अररिया के कई विधान सभा क्षेत्र से आधा दर्जन बार विधायक रह चुके है। एक बार उन्हें केंद्र की सरकार में गृह राज्य मंत्री के रूप मौका मिला। बिहार सरकार में वह कई बार मंन्त्री रह चुके थे।
तसलीमुद्दीन चेन्नई के अपोलो अस्पताल में काफी दिनों से भर्ती थे और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राजद सांसद तस्लीमुद्दीन को सांस लेने में तकलीफ और खांसी में खून आने की शिकायत थी। सांसद मो. तस्लीमुद्दीन सरकारी आश्वासन समिति के टूर पर चेन्नई गये हुए थे जहां उनकी तबियत अचानक से बिगड़ गयी थी।
Next Story