Archived

सुशील मोदी ने लालू परिवार को दिया एक और बड़ा झटका, इस घोटाले की दोबारा होगी जांच

Vikas Kumar
21 Oct 2017 6:25 AM GMT
सुशील मोदी ने लालू परिवार को दिया एक और बड़ा झटका, इस घोटाले की दोबारा होगी जांच
x
सुशील कुमार मोदी ने लालू परिवार को एक और झटका देते हुए इस घोटाले की दोबारा जांच की घोषणा की है। लालू प्रसाद यादव के उड़े होश, अब क्या...

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। अब एक और मामले में लालू परिवार की मुसीबत बढ़ने वाली है। दरअसल बिहार सरकार ने मिट्टी घोटाले की जांच निगरानी विभाग से कराने की घोषणा की हैं।

बिहार के उपमुख्यमंत्री व वन पर्यावरण मंत्री सुशील कुमार मोदी ने लालू परिवार को एक और झटका देते हुए मिट्टी घोटाला मामले की दोबारा जांच की घोषणा की है। जिसकी जांच एक निश्चित समय सीमा के अंदर कराकर उसकी रिपोर्ट पटना हाईकोर्ट में सौंपी जाएगी।

दरअसल ये पूरा घोटाला लालू यादव के एक मॉल की मिट्टी को लेकर है, जिसका उपयोग पटना ज़ू में एक सड़क के निर्माण में किया गया। इसके बदले कुछ लोगों को लाखों का भुगतान हुआ। उस समय पर्यावरण विभाग के मंत्री लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव थे। इस मामले की सुनवाई करते हुए मुख्य सचिव अंजनी कुमार सिंह ने लालू परिवार को क्लीन चिट दे दी थी।

गौरतलब है कि इस मामले को विपक्ष का नेता रहते हुए सुशील मोदी ने ही उजागर किया था। हाईकोर्ट ने पिछले हफ़्ते छह हफ़्ते में जांच की रिपोर्ट तलब की थी। वहीँ राजद का कहना है कि पहले भी यह साबित हो चुका है कि ऐसा कोई घोटाला नहीं हुआ है।

Next Story