Archived

...तो तेजस्वी यादव अब रहेंगे लालू और राबड़ी से दूर, जानें पूरा मामला

Vikas Kumar
19 Sep 2017 7:00 AM GMT
...तो तेजस्वी यादव अब रहेंगे लालू और राबड़ी से दूर, जानें पूरा मामला
x
जानें क्या है मामला, बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव अब रहेंगे लालू यादव और राबड़ी देवी से दूर...

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी अब अपने नए बंगले में जा सकते हैं। उन्होंने नेता विपक्ष तेजस्वी यादव को अपना सरकारी बंगला खाली करने को कहा है। बंगला खाली करने के साथ-साथ उन्होंने तेजस्वी से यह ताकीद भी की है कि बंगला बिल्कुल सही हालत में होना चाहिए।

दरअशल पिछले कई हफ्तों से इस बंगले में रह रहे पूर्व उप मुख्यमंत्री और अब विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव अपना बंगला खाली नहीं करना चाहते है, इसके लिए उन्होंने सरकार से अपील भी की थी कि उन्हें इसी बंगले में रहने दिया जाए।

लेकिन राज्य सरकार की ओर से उनकी इस मांग को ठुकरा दिया गया। राज्य सरकार ने उनके आग्रह को नियमों का हवाला देते हुए खारिज कर दिया। लेकिन राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का कहना है कि ये बातें उनके लिए प्राथमिकता नहीं हैं और सुशील मोदी अगर इस बंगले में रहना चाहते हैं तो उन्हें कोई आपत्ति नहीं है।

लालू यादव के इस बयान से मतलब लगाया जा रहा है कि अब तेजस्वी यादव अपना बंगला खाली कर देंगे। इस बंगले की खासियत यह है कि यह न केवल मुख्यमंत्री आवास से सटा है बल्कि लालू यादव और राबड़ी देवी के बंगले के बिल्कुल सामने है।

तेजस्वी यादव ने इस मकान के रखरखाव और इसकी साज-सज्जा पर काफी बड़ी रकम खर्च की। उन्हें शायद सरकार और खासकर यह मकान हाथ से जाने का अंदाजा नहीं था। उन्होंने इस बंगले में एक रास्ता बनाया था, जिससे वह अपने पिता के घर से चंद सेकेंड में पहुंच जाते थे। लेकिन तेजस्वी यादव अब लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी से दूर दूसरे घर में शिफ्ट करेंगे।

Next Story