लाइफ स्टाइल

श्रीदेवी की मौत की खबर सुन भावुक हुए अमर सिंह, बोले- 'दुबई की उस शादी मैं भी शामिल था'

Arun Mishra
25 Feb 2018 3:45 AM GMT
श्रीदेवी की मौत की खबर सुन भावुक हुए अमर सिंह, बोले- दुबई की उस शादी मैं भी शामिल था
x
अमर सिंह ने कहा कि जिस दुबई जिस शादी में श्रीदेवी गयीं थी, मैं भी वहीं था।
मुंबई : बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी की मौत की खबर सुनकर हर कोई स्तब्ध है। पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है। राजनेताओं से लेकर अभिनेताओं तक हर कोई उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है। उन्होंने दुबई में आखिरी सांस ली बताया जा रहा है कि हार्ट अटैक से उनकी मौत हुई है। वह 54 साल की थीं।
वहीं श्रीदेवी की मौत की खबर सुनकर अमर सिंह भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि जिस शादी (दुबई) में वो गयीं थी, मैं भी वहीं था। दुसरे दिन मैंने एक समिट में जाने का डिसीजन लिया। मुझे दुःख है कि मैंने ये डिसीजन लिया, वर्ना उनके साथ समय बिताने का अवसर मिलता।
दिग्गज एक्ट्रेस के घर के बाहर फैंस का जमावड़ा लग गया है। उनके फैंस का कहना है कि इस खबर को सुनने के बाद हम हैरान है और यकीन नहीं हो रहा है। श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ फैमिली वेडिंग अटेंड करने गई थीं। बताया जा रहा है दोपहर के वक़्त श्रीदेवी का पार्थिव शरीर लाया जाएगा।
श्रीदेवी ने अपनी गजब की खूबसूरती, दिलकश अदाओं और दमदार अभिनय से दर्शकों पर अपनी अमिट छाप छोड़ी है। भारतीय फिल्मों की मशहूर अदाकारा ने हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल, मलयालम, तेलुगू, कन्नड़ और में भी काम किया है। अपने बेहतरीन अभिनय के कारण उनकी गिनती बेहतरीन कलाकारों में की जाती है।
Next Story