लाइफ स्टाइल

आमिर खान भूले इस मशहूर महिला क्रिकेटर का नाम, लोगों ने की आलोचना!

Ekta singh
14 Oct 2017 7:51 AM GMT
आमिर खान भूले इस मशहूर महिला क्रिकेटर का नाम, लोगों ने की आलोचना!
x
आमिर ने बातचीत के दौरान भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज का नाम नहीं बता पाए. जिसके वजह से उनकी आलोचना हो रही है.
आमिर खान प्रोडक्शन की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार और रोहित शेट्टी के डायरेक्शन वाली गोलमाल अगेन दिवाली पर रिलीज हो रही जिसे सेंसर बोर्ड ने यू/ए सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है. दोनों फिल्मों में मामूली कट्स दिए गए हैं।

सूत्रों के मुताबिक फिल्म गोलमाल अगेन की कहानी में सुपरनेचुरल सब्जेक्ट पर चर्चा हुई और सेंसर बोर्ड को आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार में भी कोई ख़राबी मिली. दोनों फिल्म देखने के बाद सेंसर बोर्ड ने दोनों फिल्में को यू/ए सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है.
आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार 19 अक्टूबर को रिलीज होगी और रोहित शेट्टी की गोलमाल अगेन 20 अक्टूबर को रिलीज होगी.
आमिर खान अपनी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के प्रमोशन के लिए इंडिया-ऑस्ट्रेलिया के टी-20 मैच में पहुंचे थे. हालांकि बारिश के वजह से मैच नही हो सका. लेकिन आमिर अपनी एक गलती की वजह से चर्चा में आ गये है.
आमिर ने बातचीत के दौरान भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज का नाम नहीं बता पाए. जिसके वजह से उनकी आलोचना हो रही है.
दरअसल, प्री मैच के दौरान होस्ट जतिन सप्रू ने आमिर खान और जायरा वसीम से क्रिकेट से जुड़े कुछ सवाल पूछे जिसमे उन्होंने महिला क्रिकेट टीम की कप्तान का नाम पूछा. जिसका जवाब आमिर खान और जायरा वसीम को मालूम नहीं था. उन्होंने कहा, मुझे पता है लेकिन इस समय मुझे नाम ध्यान नहीं आ रहा है.
होस्ट जतिन सप्रू ने उन्हें कुछ हिंट भी दिए गए, फिर भी वो नहीं बता पाए कि महिला क्रिकेट टीम की कप्तान कौन है,जिसके बाद होस्ट जतिन ने कप्तान मिताली राज का नाम बताया.

आमिर खान ने एक इंटरव्यू में एक्ट्रेसेस की फीस पर कहा था,फिल्मों में आपकी फीस इस बात पर निर्भर करती है कि "दर्शकों को थिएटर तक लाने में आपका क्या योगदान है. हर टीम में दो या तीन लोग ऐसे होते हैं,जो दर्शको को थियटर तक खींच लाते हैं और दुसरे यह काम नही कर सकते है. जिस दिन जायरा दर्शकों को खींचने में मुझसे ज्यादा काबिल हो जाएगी, उस दिन उसे बेशक ज्यादा फीस मिलेगी. ये जेंडर के आधार पर तय नहीं होगा."

आमिर खान ने भाजपा वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को अपनी आने वाली फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार दिखाई जो लालकृष्ण आडवाणी जी को पसंद आयी. आमिर ने लालकृष्ण आडवाणी के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी.
फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के निर्माता खुद आमिर खान और उनकी पत्नी किरन राव है .जायरा वसीम फिल्म में लीड रोल में है.वही आमिर खान का रोल भी अहम है.

Next Story