लाइफ स्टाइल

फिल्म 'मुल्क' का फर्स्ट लुक जारी, एक अलग अंदाज़ में दिखे ऋषि कपूर

Ekta singh
17 Oct 2017 6:53 AM GMT
फिल्म मुल्क का फर्स्ट लुक जारी, एक अलग अंदाज़ में दिखे ऋषि कपूर
x
उन्होंने लिखा, 'न्यू प्रोफाइल पिक'. इसके साथ उन्होंने कहा कि यह उनके प्रशंसकों के लिए आगामी फिल्म 'मुल्क' से उनकी पहली लुक है

फिल्म 'मुल्क' से एक्टर ऋषि कपूर ने ट्वीट के जरिये अपना फर्स्ट लुक शेयर किया. एक्टर ऋषि कपूर फिल्म में काफी उम्रदराज नजर आ रहे हैं और कुर्ता पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. ऋषि कपूर हमेसा ट्वीट पे अपने विवादित बयानों से चर्चा में रहते है.

इस फोटो को साझा करने के दौरान उन्होंने लिखा, 'न्यू प्रोफाइल पिक'. इसके साथ उन्होंने कहा कि यह उनके प्रशंसकों के लिए आगामी फिल्म 'मुल्क' से उनकी पहली लुक है. फिल्म निर्माता आनंद सिन्हा की मल्टी स्टारर फिल्म 'मुल्क' में ऋषि कपूर के साथ रजत कपूर और आशुतोष राना भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. आशुतोष और आनंद सिन्हा 25 साल बाद किसी परियोजना में एक साथ काम कर रहे हैं, इससे पहले उन्होंने 1993 के टीवी शो 'शिकस्त ' में काम किया था.

#NewProfilePic pic.twitter.com/piLxfE9gd0

फिल्म 'मुल्क' की शूटिंग बनारस और लखनऊ में होगी . सफेद शर्ट, ग्रे कलर की हाफ जैकेट और बढ़ी दाढ़ी में ऋषि कपूर बेहद अलग नजर आ रहे है. फिल्म 'मुल्क ' नीना गुप्ता ऋषि कपूर की पत्नी के किरदार में दिखेगी और रजत कपूर, तापसी पन्नू और प्रतीक बब्बर भी मुख्य किरदार में हैं फिल्म की कहानी छोटे शहर की संयुक्त परिवार की कहानी के आसपास के बारे में घूमती है.

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर पिता- बेटे बने हैं. दोनों अपने किरदारों में कितने गजब लग रहे हैं. फिल्म 2018 में रिलीज होगी .





Next Story