लाइफ स्टाइल

हर्षवधर्न कपूर की फिल्म में अर्जुन कपूर बने आइटम बॉय 'तेरे चुम्मे में च्यवनप्राश है' गाना रिलीज

Arun Mishra
14 May 2018 11:53 AM GMT
हर्षवधर्न कपूर की फिल्म में अर्जुन कपूर बने आइटम बॉय तेरे चुम्मे में च्यवनप्राश है गाना रिलीज
x
हर्षवधर्न कपूर की आने वाली फिल्म सुपरहीरो का नया गाना च्यवनप्राश रिलीज हो गया है.
मुंबई : हर्षवधर्न कपूर की आने वाली फिल्म सुपरहीरो का नया गाना च्यवनप्राश रिलीज हो गया है. इस गाने के लिए हर्षवधर्न कपूर के कजिन भाई एक्टर अर्जुन कपूर को चुना गया है. अर्जुन कपूर इस गाने में एक बार फिर एनर्जेटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं.
इस गाने को अर्जुन कपूर और हर्षवर्धन कपूर पर फिल्माया गया है. गाने के मजेदार लिरिक्स को रेट्रो म्यूजिक के साथ पेश किया गया है. गाने में अर्जुन को बोल्ड अंदाज में वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है.
इस गाने में अर्जुन के डांस स्टेप्स तो मजेदार है हीं साथ ही हर्षवर्धन का एंग्री यंग मैन अवतार भी दिलचस्प नजर आ रहा है. गाने में जहां अर्जुन पर फनी स्टेप्स करते नजर आ रहे हैं वहीं हर्षवर्धन कपूर को सीरि‍यस मूड में देखा जा सकता है.

बता दें इस गाने को लेकर हर्षवर्धन कपूर ने एक फैन द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब भी दिया था. इस फैन ने एक्टर की फिल्म के जारी ट्रेलर की तारीफ करते हुए कहा था कि वह नहीं चाहते उनकी अनोखी और रियलिस्टिक फिल्म में इस तरह का गाना शामिल हो. हर्षवर्धन ने जबाव में कहा था कि ये गाना फिल्म का प्रमोशनल सॉन्ग है इसे फिल्म में शामिल नहीं किया गया है.

अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर की आने वाली फिल्म सुपरहीरो का आइटम सॉन्ग च्यवनप्राश जारी. इस गाने के लिए अर्जुन कपूर बने आइटम बॉय.
यूनीक टाइटल ''च्यवनप्राश'' के साथ जारी हुए गाने को कोरियोग्राफ कि‍या है वैभवी मर्चेंट ने. विक्रमादित्य मोटवानी और भावेश जोशी द्वारा निर्देशित सुपरहीरो फिल्म 25 मई को रिलीज होने जा रही है.

Next Story