लाइफ स्टाइल

पत्नी की जासूसी केस में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का वकील रिजवान गिरफ्तार

Arun Mishra
17 March 2018 3:07 AM GMT
पत्नी की जासूसी केस में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का वकील रिजवान गिरफ्तार
x
CDR जमा कर रिजवान और नवाज तक पहुंचाया जा रहा था।
मुंबई : वकील रिजवान सिद्दीकी को ठाणे क्राइम ब्रांच ने CDR (कॉल डिटेल रिकॉर्ड) स्कैम में गिरफ्तार कर लिया है। इस स्कैम में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी की जासूसी की बात भी सामने आई थी।
कुछ समय पहले ठाणे पुलिस ने कई जासूसों को गैरकानूनी तरीके से कॉल डेटा रिकॉर्डिंग के मामले में पकड़ा। पुलिस को पता चला था कि इसमें प्रशांत पालेकर, नवाज की पत्नी की जासूसी कर रहा था। CDR जमा कर रिजवान और नवाज तक पहुंचाया जा रहा था। प्रशांत एक प्राइवेट जासूस हैं उसे नवाज की पत्नी की जासूसी करने के लिए हायर किया गया था।
मीडिया में ये मामला उछलने के बाद नवाज ने पूरे मामले पर मीडिया के रैवये की आलोचना करते हुए ट्विटर पर इसे घृणित करार दिया था। उन्होंने कहा था, पिछली शाम बेटी के हाइड्रोइलेक्ट्रिक पावर जेनरेटर से जुड़े स्कूली प्रोजेक्ट की तैयारी में मदद कर रहा था। आज सुबह इस प्रोजेक्ट के एग्जीबिशन में स्कूल भी गया। मुझे हैरानी है कि मीडिया कुछ आरोपों को लेकर मेरे ऊपर सवाल उठा रहा है। घृणित।



इस मामले में नवाज का नाम तब सामने आया जब ठाणे पुलिस ने गैरकानूनी तौर पर कॉल डाटा रिकॉर्ड्स निकालने वाले गिरोह के 11 लोगों को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस से कहा कि रिजवान सिद्दीकी नाम के वकील ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया की कॉल डिटेल्स निकलवाई है।

इस मामले में भारत की पहली महिला प्राइवेट डिटेक्टिव रजनी पंडित की भी गिरफ्तारी हुई है।
Next Story