लाइफ स्टाइल

सुनील ग्रोवर की चमकी किस्मत, 'सलमान खान' के साथ इस फिल्म में निभाएंगे अहम रोल

Vikas Kumar
23 April 2018 11:41 AM GMT
सुनील ग्रोवर की चमकी किस्मत, सलमान खान के साथ इस फिल्म में निभाएंगे अहम रोल
x
अभिनेता और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को सुपरस्टार सलमान खान की इस फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है। इस फिल्म में उनकी एक महत्वपूर्ण भूमिका होगी।

मुंबई : अभिनेता और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'भारत' के लिए साइन कर लिया गया है। फिल्म में उनकी एक महत्वपूर्ण भूमिका होगी। फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने फिल्म की कास्ट में सुनील का स्वागत किया। वहीँ सुनील ग्रोवर ने जवाब में कहा है कि इससे उन्हें गर्व है।

निर्देशक अली अब्बास जफर ने एक बयान में कहा, 'मैं सुनील के फिल्म 'भारत' के साथ जुड़ने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। सुनील ग्रोवर टेलीविजन का एक बेहद लोकप्रिय चेहरा है, उनके बेहतरीन काम के दम पर उनके बड़े प्रशंसक हैं। उन्होंने कहा, 'इस फिल्म में वह एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे और सलमान खान के साथ यकीनन वह बड़े पर्दे पर जादू बिखेरेंगे।'

आपको बता दें कि फिल्म निर्देशक अली अब्बास जफर की इस फिल्म में अदाकारा प्रियंका चोपड़ा भी मुख्य भूमिका में हैं जो करीब दो साल बाद बॉलीवुड का रुख कर रही हैं। वहीं सुनील आखिरी बार 2016 में आई फिल्म 'बागी' में नजर आए थे।

फिल्म 'भारत' वर्ष 2014 दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ऑड टू माय फादर' का आधिकारिक रूपांतरण है। फिल्म का निर्माण अतुल अग्निहोत्री की कंपनी रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और भूषण कुमार की टी-सीरीज करेगी। फिल्म वर्ष 2019 में ईद पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

खबरों की माने तो फिल्म 'भारत' में सुनील कोई कॉमेडी नहीं करने वाले हैं, बल्कि वह सलमान खान के दोस्त की भूमिका में नजर आएंगे और उनका एक दिलचस्प किरदार भी इस फिल्म में हमें देखने को मिलेगा।

Next Story