लाइफ स्टाइल

VIDEO: 'जरा जरा...' पर दिया मिर्जा ने किया ऐसा डांस, मूव्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप

Vikas Kumar
30 April 2018 10:17 AM GMT
VIDEO: जरा जरा... पर दिया मिर्जा ने किया ऐसा डांस, मूव्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप
x
इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दीया फिल्म 'RHTDM' के गाने 'जरा जरा महकता है..' पर जमकर थिरक रही हैं।

नई दिल्ली : इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दीया फिल्म 'RHTDM' के गाने 'जरा जरा महकता है..' पर जमकर थिरक रही हैं।

दरअसल रविवार को दीया मिर्जा ने इंटरनेशनल डे ऑफ डांस के मौके पर अपनी डेब्यू फिल्म के सुपरहिट गाने जरा जरा... पर डांस परफॉर्मेंस का एक वीडियो साझा किया। इसमें दीया मशहूर कोरियोग्राफर श्यामक डाबर के एक स्टूडेंट के साथ सिजलिंग डांस करती दिखाई पड़ रही हैं।

अपलोड किए जाने के बाद इस वीडियो को अब तक 3 लाख व्यूज मिल चुके हैं। वहीँ सोशल मीडिया पर यूजर्स इस वीडियो को साझा और लकाफ़ी पसंद कर रहे है।

आपको साल 2000 में मिस एशिया पैसिफिक का टाइटल जीतने के बाद दिया मिर्जा ने फिल्म 'रहना है तेरे दिल में (2001)' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। फिल्म सुपरहिट साबित हुई और दीया की किस्मत बदल गईं। फिल्म की कहानी से लेकर गानों तक को आज भी पसंद किया जाता है।


Zara Zara #InternationalDayOfDance! #DanceMore #LiveMore #LoveMore

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial) on


Next Story