लाइफ स्टाइल

सूखे पर बनी फिल्म 'कड़वी हवा' का ट्रेलर रिलीज, रुला देगा ये वीडियो

Ekta singh
31 Oct 2017 12:52 PM GMT
सूखे पर बनी फिल्म कड़वी हवा का ट्रेलर रिलीज, रुला देगा ये वीडियो
x
संजय मिश्रा को लीड रोल में लेकर बनाई गई ये फिल्म क्लाइमेटचेंज जैसी दिक्कत को दमदार डायलॉग्स के जरिये बारीकी से पेश करती है.

नई दिल्ली: संजय मिश्रा की फिल्म 'कड़वी हवा' जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ और दर्शकों द्वारा काफी सराहा गया है. सोशल ड्रामा आधारित इस फिल्म में क्लाइमेट चेंज, ग्लोबल वार्मिंग मौजूदा समय में दुनिया की सबसे बड़ी समस्या है. इससे होने वाले बदलावों के बाद आने वाली तबाहियों पर सारी दुनिया चिंतित है और इसी चिंता को बखूबी दर्शाती है.

इस फिल्म को 'न्यूटन', 'मसान' और 'आंखों देखी' जैसी फिल्में बना चुके अक्षय परिजा प्रोडक्शन ने प्रोड्यूस किया है. 'आई एम कलाम' को डायरेक्ट कर चुके नील माधव पंडा इसके निर्देशक हैं. संजय मिश्रा को लीड रोल में लेकर बनाई गई ये फिल्म क्लाइमेटचेंज जैसी दिक्कत को दमदार डायलॉग्स के जरिये बारीकी से पेश करती है. फिल्म में रणवीर शौरी अहम भूमिका में दिखेंगे.

फिल्म 'कड़वी हवा' में संजय मिश्रा एक अंधे बुजुर्ग का किरदार निभा रहे हैं, जोकि भारत के एक रेगिस्तान में रहते हैं. रणवीर शौरी फिल्म में ओडिशा के रहने वाले हैं. ट्रेलर में दिखाया गया है कि जलवायु परिवर्तन से कैसे मौसमों में बदलाव हुए हैं और उनसे खेती पर कैसा प्रभाव पड़ा है.

अब जब सर्दी और गर्मी के बीच के मौसम गायब होते जा रहे हैं. भारत के कई दूरदराज इलाकों में बरसात और बसंत-पतझड़ जैसे मौसम केवल किताबों में रह गए हैं. ऐसे में दृश्यम फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म 'कड़वी हवा' को देश भर के लोगों तक पहुंचना चाहिए.

सोमवार शाम रिलीज हुए 'कड़वी हवा' के ट्रेलर को अब तक 1.1 मिलियन यूट्यूब व्यूज मिल चुके हैं. बाढ़-सूखे और किसानों की आत्महत्या पर प्रकाश डालती यह फिल्म 24 नवंबर को रिलीज होगी.




Next Story