लाइफ स्टाइल

पोर्न स्टार संग बनाई फिल्म, विरोध करने पहुंचे लोगों की राम गोपाल वर्मा ने तोड़ी हड्डियां, वीडियो वायरल

Vikas Kumar
23 Jan 2018 6:15 AM GMT
पोर्न स्टार संग बनाई फिल्म, विरोध करने पहुंचे लोगों की राम गोपाल वर्मा ने तोड़ी हड्डियां, वीडियो वायरल
x
इन दिनों रामगोपाल वर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म 'गॉड सेक्स एंड ट्रुथ' को लेकर खासा चर्चा में हैं। इस बीच उनकी फिल्म को लेकर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है

नई दिल्ली : बॉलीवुड फिल्म निर्माता-निर्देशक रामगोपाल वर्मा और उनका हर अंदाज निराला है। कभी 'सत्या', 'शिवा' और 'कंपनी' जैसी फिल्में बनाने वाले रामगोपाल इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी से कोसों दूर हैं लेकिन फिल्म बनाने का सिलसिला वे बदस्तूर जारी रखे हुए हैं।

इन दिनों रामगोपाल वर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म 'गॉड सेक्स एंड ट्रुथ' को लेकर खासा चर्चा में हैं। उन्होंने अपनी इस फिल्म के जरिए अमेरिकी पोर्न स्टार 'मिया मालकोवा' ने बॉलीवुड जगत में कदम रखा है। राम गोपाल अपनी इस फिल्म के कारण विवादों में आ गए हैं।

इस फिल्म में मिया मालकोवा सेक्स को लेकर अपने अनुभवों पर बात कर रही हैं, और बता रही हैं कि उनके लिए सेक्स के क्या मायने हैं। वहीं उनकी फिल्म के कंटेंट को लेकर काफी विरोध भी हो रहा है। दक्षिण भारत की बीजेपी की एक महिला मोर्चा ने फिल्म को बैन करने की मांग की है।

इसी दौरान रामगोपाल वर्मा ने एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करके विरोध करने वालों को धमकी दी है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि जो भी उनकी फिल्म और उनके बीच में आएगा वे उसकी हड्डियों का सूरमा बना देंगे। जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया है। 'मिया मल्कोवा की गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ के काल्पनिक प्रदर्शनकारियों की पिटाई करते हुए।'

Me beating the shit out of imaginary protestors of @mia_malkova 's #GodSexTruth

A post shared by RGV (@rgvzoomin) on


इंस्टाग्राम अकाउंट पर रामगोपाल वर्मा द्वारा शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अभी तक एक लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है। आपको बता दें रामगोपाल वर्मा मिया मल्कोवा के साथ अपनी इस फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर रिलीज कर चुके हैं। इनकी फिल्म 26 जनवरी को ऑनलाइन रिलीज की जायेगी।

Next Story