लाइफ स्टाइल

'Fukrey Returns' के नए पोस्टर् हुए लॉन्च, रिलीज डेट भी हुई चेंज

Ekta singh
9 Nov 2017 3:59 PM IST
Fukrey Returns के नए पोस्टर् हुए लॉन्च, रिलीज डेट भी हुई चेंज
x
अब इसके सभी प्रमुख किरदारों का अंदाज पोस्‍टर के जरिए सामने आया है
नई दिल्ली: सुपरहिट फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल 'टाइगर जिंदा है' दिसंबर में रिलीज होने वाला है. लेकिन यह अकेला सीक्वल नहीं है जो दिसंबर में रिलीज हो रहा है. साल 2013 में आई फिल्मं 'फुकरे' का सीक्वल 'फुकरे रिटर्न्स' भी इसी साल दिसंबर में रिलीज हो रहा है.
इस फिल्‍म के ट्रेलर रिलीज के साथ ही दर्शको में खासा एक्‍साइटमेंट है और अब इसके सभी प्रमुख किरदारों का अंदाज पोस्‍टर के जरिए सामने आया है. फिल्‍म के कुछ नए पोस्टर्स सामने आए हैं जिनमें भोली पंजाबन और फिल्‍म के बाकी किरदार नजर आ रहे हैं.
वरुण शर्मा ने इस फिल्‍म में मजेदार किरदार निभाया था और इस नए पोस्‍टर में उनकी नाक पर शेर बैठा नजर आ रहा है. जबकि वहीं पुलकित सम्राट अपने इस नए पोस्‍टर में हाथी के दातों के साथ नजर आ रहे हैं.
इन पोस्टर्स को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. फिल्म के इन नए पोस्टर्स में सब कलाकारों का लुक दिखाया गया है. बता दें, फिल्म के सीक्वल में भी वहीं कलाकार हैं जो फिल्म के पहले पार्ट में नजर आए थे.
आप भी देखें फिल्‍म 'फुकरे रिटर्न्‍स' के यह नए पोस्‍टर
'फुकरे रिटर्न्‍स' की शूटिंग नई दिल्ली, दक्षिण अफ्रीका और मुंबई में हुई है. इस फिल्म की शूटिंग काफी पहले पूरी हो चुकी है.
कुछ समय पहले ऋचा चड्ढा ने बताया था कि वह इस फिल्म में काम कर बेहद खुश हैं. ऋचा ने कहा था, "मैं इस फिल्म में काम कर सम्मानित महसूस कर रही हूं. फिल्म में मेरा नकारात्मक किरदार है, जो बहुत ही प्यारा है. एक महिला की सशक्त भूमिका निभाने के लिए तैयार. यह छोटे से बक्से में फिट होने वाला नहीं है."
फिल्म में ऋचा भोली पंजाबन के किरदार में हैं, जो दिल्ली की गलियों की डॉन है. उनके किरदार को फुकरे में भी काफी पसंद किया गया था. इसके निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा हैं.
शेयर किए गए इन नए पोस्टर्स में भोली को छोड़ सभी फनी लुक में नजर आ रहे हैं. इन पोस्टर्स को देख यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार भी फिल्म कॉमेडी से भरपूर होगी और अपने दर्शकों का खूब मनोरंजन करेगी.
बता दें कि फिल्म 'फुकरे' 2013 में आई थी और बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट रही थी. इस फिल्म ने करीब 50 करोड़ का बिजनेस किया था. 'फुकरे रिटर्न्‍स' इसी का सीक्‍वेल है, जिसमें इसबार भी पुरानी फिल्‍म की ही ज्‍यादातर कास्‍ट नजर आएगी.

इस फिल्म में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, रिचा चड्ढा और अली फजल नजर आएंगें. 'फुकरे रिटर्न्स' को मृगदीप सिंह लाम्बा डायरेक्ट कर रहे हैं और इसकी कहानी विपुल विग ने लिखी है. यह फिल्‍म 15 दिसंबर को होगी रिलीज.
Next Story