लाइफ स्टाइल

हिमेश रेशमिया ने गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर संग रचाई शादी, सामने आई PHOTOS

Arun Mishra
12 May 2018 7:40 AM GMT
हिमेश रेशमिया ने गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर संग रचाई शादी, सामने आई PHOTOS
x
हिमेश ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर सोनिया संग एक तसवीर पोस्‍ट की है जो शादी की है. दुल्‍हन बनी सोनिया बेहद खूबसूरत लग रही हैं और हिमेश भी मस्त लग रहे हैं.
मुंबई : हिमेश रेशमिया ने गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से शादी कर ली है. कथित तौर पर हिमेश रेशमिया और सोनिया कपूर लगभग एक साल से एक साथ ही रह रहे थे. हिमेश रेशमिया ने एक सादे समारोह में घर पर कुछ खास लोगों के साथ गुजराती अंदाज में शादी की. पिछले साल से ही हिमेश रेशमिया के सोनिया के साथ शादी की खबरें चल रही थीं.
जून 2017 में हिमेश रेशमिया का अपनी पहली पत्नी कोमल से तलाक हो गया था. दोनों की शादी लगभग 22 साल चली और उनका एक बेटा भी है. लेकिन हिमेश रेशमिया ने बहुत ही शानदार तस्वीरें पोस्ट की हैं. हिमेश ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर सोनिया संग एक तसवीर पोस्‍ट की है जो शादी की है. दुल्‍हन बनी सोनिया बेहद खूबसूरत लग रही हैं और हिमेश भी मस्त लग रहे हैं.

Togetherness is bliss!

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

हिमेश रेशमिया की शादी को देखते हुए कह सकते हैं कि बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का मौसम है क्योंकि एक दिन पहले नेहा धूपिया ने शादी रचाई थी और उससे दो दिन पहले ही सोनम कपूर विवाह बंधन में बंधी थीं. अगर खबरों पर यकीन करें तो सोनिया से हिमेश की दोस्ती दस साल पुरानी है. लेकिन हिमेश की पहली बीवी ने सोनिया को कभी भी रिश्ता टूटने के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया है. बल्कि कोमल ने कहा है कि हमारा बेटा स्वयं और पूरा परिवार सोनिया को बहुत प्यार करता है.
Next Story