लाइफ स्टाइल

एक्टर इंदर कुमार की 'आत्महत्या' का यह वीडियो हो रहा है वायरल!

Arun Mishra
14 May 2018 6:10 AM GMT
एक्टर इंदर कुमार की आत्महत्या का यह वीडियो हो रहा है वायरल!
x
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक विडियो को देखकर लोग और उनके फैन्स अब यही कह रहे हैं कि उन्होंने आत्महत्या की है, जिसकी रिकॉर्डिंग करते हुए उन्होंने अपना दर्द भी बयां किया है।
मुंबई : सलमान खान की फिल्म 'वॉन्टेड में उनके को-स्टार रह चुके बॉलिवुड ऐक्टर इंदर कुमार का पिछले साल 28 जुलाई को हार्ट अटैक की वजह से निधन की खबर आई थी। बताया गया था कि वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे और लगभग आधी रात को उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। 43 साल की उम्र में उनका निधन बॉलिवुड वालों के लिए एक बहुत बड़ा शौक था। हालांकि, अब जो सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है, उसके बारे में कहा जा रहा है कि वह मौत से ठीक पहले उन्होंने शूट किया था।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक विडियो को देखकर लोग और उनके फैन्स अब यही कह रहे हैं कि उन्होंने आत्महत्या की है, जिसकी रिकॉर्डिंग करते हुए उन्होंने अपना दर्द भी बयां किया है।
हालांकि, मौत के तुरंत बाद भी उनका निधन सवालों के घेरे में था। ऐसा कहा जा रहा था कि कि उन्हें मौत से पहले ही अपनी मौत का आभास हो चुका था। दरअसल इंदर कुमार ने मौत से करीब एक साल पहले साल 2016 में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली, जिसमें उनकी तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा था 'हैपीनेस' और इसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ भी पोस्ट नहीं किया।
इसके बाद निधन के ठीक एक दिन पहले यानी 27 जुलाई 2017 को उन्होंने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें कैप्शन लिखा था 'पीस' यानी शांति। हालांकि, इसके साथ ही हम यह भी बताना चाहेंगे कि इंदर कुमार की ये पोस्ट जिस अकाउंट से शेयर की गई हैं, वह वेरिफाइड अकाउंट नहीं है। वैसे तो इंदर कुमार के इन दोनों पोस्ट को लेकर लोग तरह-तरह का अनुमान लगे रहे थे, लेकिन अब इस विडियो ने फैन्स के बीच एक अजीब सी हलचल मचा दी है।
हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स ये भी बताते हैं कि यह विडियो आत्महत्या से जुड़ा नहीं, बल्कि उनकी आनेवाली फिल्म का एक हिस्सा है। हालांकि, कहा जा रहा है कि इस विडियो को लेकर इंदर कुमार की पत्नी जल्द ही प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी और इसका पीछे का सच बताएंगी।
बता दें कि इंदर कुमार ने बॉलिवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 1996 में फिल्म 'मासूम' से की थी, जिसमें उनके ऑपोज़िट आयशा जुल्का थीं। निधन से पहले वह अपनी अगली फिल्म 'फटी पड़ी है यार' की तैयारी में थे, जिसमें उनके साथ सुनील पाल भी काम कर रहे थे। इंदर कुमार सलमान खान के करीबी दोस्त बताए जाते हैं। उन्होंने 'गजगामिनी', 'घूंघट', 'मां तुझे सलाम', 'कहीं प्यार न हो जाए', 'ये दूरियां' आदि फिल्मों में भी काम किया है।
Next Story