लाइफ स्टाइल

करीना कपूर के बारे में केआरके का बड़ा बयान, बोले- 4 साल रिलेशनशिप...

Ekta singh
16 Oct 2017 11:00 AM GMT
करीना कपूर के बारे में केआरके का बड़ा बयान, बोले- 4 साल रिलेशनशिप...
x
कमाल राशिद खान हमेशा अपने विवादित बयानों से चर्चा में रहते है, इस बार उन्होंने करीना कपूर के बारे में बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा 4 साल रिलेशनशिप...

कमाल राशिद खान हमेशा अपने विवादित बयानों से चर्चा में रहते है. केआरके अक्सर ट्विटर पर सितारों पर अपने कमेंट्स का शिकार बनाते रहते है. इस बार उन्होंने करीना कपूर को लेकर कमेंट किया है . दरअसल, केआरके ने अपनी और करीना कपूर की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि मैं करीना कपूर के साथ 4 साल रिलेशनशिप में था और मेरे पास सबूत के तौर पर उनकी ये इकलौती फोटो है.

हालांकि,इस फोटो को शेयर करते हुए केआरके ने ऋतिक रोशन का सपोर्ट करते हुए कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल पर तंज कसा है. कुछ दिन पहले कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने एक फोटो सोशल मिडिया पर शेयर किया है जिसमे उन्होंने दावा किया है की, कंगना रनौत ऋतिक रोशन के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। वही ऋतिक और उनकी एक्स वाइफ सुजैन का मानना है कि उस फोटो को फोटोशॉप किया गया है.

केआरके ने इस ट्वीट में कंगना और उनकी बहन रंगोली को टैग भी किया है. बता दे, केआरके हमेशा अपने ट्वीट को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी में रहते है. कंगना और रितिक की कहानी अब तक काफी उलझ चुकी है और एक्टर को अपना सपोर्ट जताने के लिए केआरके ने जो किया है, उसकी वजह से एक बार फिर वह कॉन्ट्रोवर्सी में छा गए हैं.

हालांकि केआरके के इस ट्वीट पर लोगों ने चुटकी लेना भी शुरू कर दिया है.

Next Story