लाइफ स्टाइल

सलमान खान की बहन अर्पिता शर्मा के पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स

Ekta singh
14 Oct 2017 10:49 AM GMT
सलमान खान की बहन अर्पिता शर्मा के पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स
x
शुक्रवार को अर्पिता शर्मा ने अपने बी-टउन में दिवाली पार्टी दी जिसमे बालीवुड और टीवी के कई सेलेब्स पहुचे पार्टी में शाहरुख खान ब्लैक कलर के पठानी सूट में जच रहे थे



दिवाली का त्योहार आ रहा है इस पर्व का देशभर में धूम है. दीवाली के पर्व पर बालीवुड के सेलेब्स भी जश्न में डूबे हुए है.

सलमान खान की बहन अर्पिता शर्मा ने अपने घर पर दिवाली की पार्टी का आयोजन किया. शुक्रवार को अर्पिता शर्मा ने अपने बी-टउन में दिवाली पार्टी दी जिसमे बालीवुड और टीवी के कई सेलेब्स पहुंचे .




पार्टी में शाहरुख खान ब्लैक कलर के पठानी सूट में तो सलमान की करीब एक्ट्रेस कैटरीना कैफ रेड लंहगा-चोली लुक में देखी.कैटरीना पर ट्रेडिशनल आउटफिट बेहतरीन लग रहा था.पार्टी में सलमान खान का पूरा परिवार,उनके पिता सलीम खान,माँ सलमा खान, हेलन और दोनों भाई अरबाज खान,सोहेल खान पार्टी में शामिल होते है.




पार्टी में शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा और बहन शमिता सेट्टी के साथ पार्टी में पहुचती है. एकता कपूर अपने करीबी दोस्त के साथ और दिया मिर्जा अपने पति साहिल के साथ दिवाली पार्टी में पहुँचती है.




करिश्मा कपूर, कियारा आडवाणी, सोफी चौधरी, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, श्वेता रोहिरा, एली अवराम. अथिया शेट्टी, करण जौहर और रितेश देशमुख, सूरज पंचोली और कई बड़े सितारे इस सेलिब्रेशन में नजर आये. अर्पिता शर्मा के इस दिवाली पार्टी में बीजेपी प्रवक्ता साइना एनसीभी नजर आई .




सलमान दिवाली पार्टी पर अपने भतीजे सोहेल खान के बेटे के साथ समय बिताते नजर आये. अर्पिता शर्मा के लिए यह दिवाली काफी खासहोने वाली है.सलमान ने कुछ दिन पहले एक इवेंट पर अर्पिता के पति आयुष शर्मा को जल्द ही अपने अपने होम प्रोड्क्शन से फिल्म में लांच करेगे.




सलमान ने अपने बयान में कहा है, "हां, हम आयुष की डेब्यू फिल्म प्रोड्यूस कर रहे हैं. शूटिंग अगले साल फरवरी में शुरू हो जाएगी और फिल्म 2018 के अन्त तक रिलीज हो जाएगी







Next Story